उत्तरप्रदेश: टोल टैक्स मांगे जाने से नाराज जेसीबी ड्राइवर ने उखाड़े बूथ, जमकर की तोड़फोड़

उत्तरप्रदेश: टोल टैक्स मांगे जाने से नाराज जेसीबी ड्राइवर ने उखाड़े बूथ, जमकर की तोड़फोड़

प्रेषित समय :09:02:29 AM / Wed, Jun 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि टोल टैक्स पर एक JCB ड्राइवर जमकर आतंक मचा रहा है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर टोल टैक्स मांगे जाने से नाराज था. इसी वजह से उसने टोल बूथों पर JCB मशीन से तोड़फोड़ की. भागने के दौरान आसपास से गुजर रहीं अन्य गाड़ियों में भी खरोंच आ गई. फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज किया. यही नहीं उसकी JCB मशीन को भी सील कर दिया.

पुलिस ने बताया कि बदायूं निवासी आरोपी धीरज पिलखुवा ईंट भट्टे पर काम करता था और जेसीबी लेकर छिजारसी टोल प्लाजा पर हापुड़ की ओर से आया था, तभी टोलकर्मी ने उससे टोल शुल्क की मांग की. 

पुलिस के मुताबिक, टोल मांगने से नाराज शख्‍स ने टोल प्लाजा के केबिन पर जेसीबी चढ़ा दी और तोड़फोड़ शुरू कर दी. देखते ही देखते जेसीबी चालक ने दो केबिन नष्ट कर दिए. घटना के बाद टोलकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई. इसके बाद चालक जेसीबी लेकर मौके से भाग गया. हालांकि बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जेसीबी की तलाश शुरू की और चालक को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को एक वीडियो प्राप्त हुआ, जिसमें देखा गया कि जेसीबी चालक अनियंत्रित होकर पिलखुवा टोल पर तोड़फोड़ कर रहा है और टोल कर्मियों को चोट पहुंचाने का प्रयास कर रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: नाना पटोले की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, जानलेवा हमले की आशंका जताई

NHAI आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नहीं बढ़ेगा टोल, निर्णय लिया गया वापस

पंजाब में बंद होंगे 2 और टोल प्लाजा, सीएम मान का ऐलान