OMG: लखनऊ में क्रीम में थूक मिलाकर युवक के चेहरे की मसाज, मचा बवाल

OMG: लखनऊ में क्रीम में थूक मिलाकर युवक के चेहरे की मसाज, मचा बवाल

प्रेषित समय :15:21:13 PM / Sun, Jun 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सैलून कर्मचारी की शर्मनाक हरकत सामने आई है. सैलून कर्मचारी की शर्मनाक हरकत का वीडियो सामने आया है. पीडि़त ने आरोपी कर्मचारी की पुलिस से शिकायत की है.

दरअसल, सैलून कर्मचारी ने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज करने का मामला सामने आया है. ग्राहक ने शक होने पर दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकलवाई. फुटेज में सैलून कर्मचारी की पूरी हरकत सामने आ गई. इसके बाद पीडि़त ग्राहक ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में पुलिस से शिकायत की.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के गैर समुदाय के नाई ने थूक लगाकर ग्राहक के चेहरे की मसाज कर दी. यह आरोप लगाते हुए पीडि़त ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस से शिकायत की और सैलून की फुटेज भी सौंपी है.

उन्नाव के कटियान निवासी पंडित आशीष कुमार पृथ्वीपुरम स्थित कृष्णा पीजी की कैंटीन में काम करते हैं. आशीष का आरोप है कि उसी पीजी में एक सैलून है. मंगलवार को आशीष शेविंग कराने गए थे. सैलून कर्मचारी मो. जैद ने शेविंग के बाद अपने हाथ में थूक लगाकर उनके चेहरे पर मसाज कर दी.

शक होने पर पीडि़त ने सैलून की फुटेज निकलवाई तो नाई की करतूत कैमरे में दिखी. शनिवार रात उन्होंने फुटेज पुलिस को सौंपते हुए तहरीर दी. इंस्पेक्टर अंजनी मिश्रा के मुताबिक आरोपी जैद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabhaElections2024 मायावती के मतदाता बदलेंगे उत्तर प्रदेश के नतीजे?

उत्तर प्रदेश का पहला ग्लास स्काईवॉक ब्रिज चित्रकूट में बना, दिखने में है भगवान राम के धनुष-बाण जैसा

मुश्किल में पूर्व सांसद जयाप्रदा: उत्तर प्रदेश कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित

#RajyasabhaElection उत्तर प्रदेश में राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव किसके लिए चुनौती?

उत्तर प्रदेश: जुमे की नमाज से पहले छावनी में तब्दील ज्ञानवापी, हाई अलर्ट घोषित