OMG: अपनी ही शादी में नाचते-नाचते दुल्हन की मौत, डेस्टिनेशन वेडिंग में मचा कोहराम

OMG: अपनी ही शादी में नाचते-नाचते दुल्हन की मौत, डेस्टिनेशन वेडिंग में मचा कोहराम

प्रेषित समय :15:22:39 PM / Tue, Jun 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नैनीताल. दिल्ली के लड़की और लखनऊ की एक लड़के की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत नैनीताल उत्तराखंड के एक रिसोर्ट में हो रही थी. तभी मेहंदी के कार्यक्रम में जब दुल्हन डांस कर रही थी, तो अचानक डांस करते करते वह बेहोश होकर गिर गई. इसके बाद तुरंत दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार दिल्ली के द्वारका सेक्टर 6 में रहने वाले संजय जैन की बेटी श्रेया जैन का विवाह लखनऊ के एक युवक से तय हुआ था. दोनों की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत नैनीताल में स्थित एक रिसोर्ट में चल रही थी. मेहंदी का कार्यक्रम चल रहा था. जिसमें दुल्हन डांस कर रही थी. तभी अचानक वह बेहोश होकर गिरी, गिरने के बाद तुरंत दुल्हन को लेकर अस्पताल गए. जहां डॉक्टरों ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया.

मच गई अफरा तफरी घर में पसरा मातम

इस घटना के होते ही अफरा तफरी मच गई पूरे घर में खुशियों की जगह मातम पसर गया. दुल्हन और दूल्हा पक्ष द्वारा किसी पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आवेदन दिया. इसके बाद दुल्हन का शव लेकर परिजन दिल्ली चले गए. वहीं पर दुल्हन का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

28 साल की थी लड़की

बताया जा रहा है कि दुल्हन श्रेया जैन की उम्र महज 28 साल थी. जैसे ही वह गिरकर बेहोश हुई. घरवाले समीप स्थित सीएचसी अस्पताल भीमताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दुल्हन को मृत घोषित कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल सरकार ने मारी पलटी, कोर्ट में कहा दिल्ली को देने अतिरिक्त पानी नहीं है..!

दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, एडीएम-एसडीएम करेंगे पाइपलाइन की मॉनिटरिंग, एक बूंद पानी भी बर्बाद नहीं होने देंगे

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पूछा: टैंकर माफिया और पानी की बर्बादी पर क्या एक्शन लिया

दिल्ली: पीएम मोदी आज तीसरी बार लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ, देश के वीर सपूतों को किया नमन