अमेरिका: ट्रंप के साथ अपने संबंध पर सेरेना ने कहा- मैंने कई राष्ट्रपतियों से बातचीत की

अमेरिका: ट्रंप के साथ अपने संबंध पर सेरेना ने कहा- मैंने कई राष्ट्रपतियों से बातचीत की

प्रेषित समय :09:11:56 AM / Wed, Jun 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

न्यूयार्क। टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स इन दिनों इसलिए चर्चा में हैं, क्योंकि उनका नाम लगातार अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कॉल सूची में है। जब सेरेना से ट्रंप के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया तो वह रक्षात्मक हो गईं और उन्होंने अपने संबंधों को सार्वजनिक करने से इन्कार कर दिया। 

सेरेना एक साक्षात्कार में शामिल हुईं। इस दौरान रिपोर्टर ने सेरेना से संभावित रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा। हालांकि विलियम्स ने सवाल को ठीक से नहीं लिया। तुरंत जवाब देते हुए कहा, मेरा मतलब है, क्या यह साक्षात्कार इसी बारे में है? सेरेना के पूछने के बाद भी रिपोर्ट अपने सवाल पर कायम रहा। उसने जिज्ञासा व्यक्त करते हुए कहा, जब किसी को राष्ट्रपति से बात करने का मौका मिलता है तो मुझे उत्सुकता होती है कि उसने राष्ट्रपति से किस बारे में बात की। 

इस सवाल के जवाब में सेरेना रक्षात्मक दिखीं। उन्होंने अपनी निजता को सार्वजनिक करने से इन्कार किया। कहा, मैं कई राष्ट्रपतियों से बात करती हूं। मैंने बराक, क्लिंटन और रोनाल्ड रीगन तक से बात की है। बावजूद इसके रिपोर्ट ने सेरेना से ट्रंप के साथ संबंधों के बारे में बताने का आग्रह किया। इस पर सेरेना ने रिपोर्ट को रोक दिया। हालांकि, न चाहते हुए भी सेरेना विलियम्स अप्रत्याशित रूप से ट्रंप के इर्द-गिर्द घूमने वाली बातचीत में शामिल हो गईं। 

बता दें कि पिछले महीने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक अदालत ने गुप्त धन मुकदमे के अंतिम फैसले में 34 गुंडागर्दी मामलों में दोषी ठहराया था। इसके बाद भी ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का सामना करने के लिए तैयार हैं। 27 जून को सीएनएन द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसका अटलांटा स्टूडियो से सीधा प्रसारण होगा। हालांकि, इस दौरान कोई स्टूडियो दर्शक मौजूद नहीं रहेगा। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूएसए : पोर्न स्टार स्टॉर्मी ने पूर्व राष्ट्रपति के साथ बिताई रात के बारे में किए खुलासे, कहा- जब ट्रंप बिस्तर पर आए तो...

ट्रंप ने रैली में दी चेतावनी : अगर मैं राष्ट्रपति पद के लिए नहीं चुना गया तो होगा खून-खराबा

धोखाधड़ी मामले में डोनाल्ड ट्रंप पर कोर्ट ने लगाया 355 मिलियन अमेरिकी डॉलर का जुर्माना