यूएसए : पोर्न स्टार स्टॉर्मी ने पूर्व राष्ट्रपति के साथ बिताई रात के बारे में किए खुलासे, कहा- जब ट्रंप बिस्तर पर आए तो...

यूएसए : पोर्न स्टार स्टॉर्मी ने पूर्व राष्ट्रपति के साथ बिताई रात के बारे में किए खुलासे, कहा- जब ट्रंप बिस्तर पर आए तो...

प्रेषित समय :14:36:08 PM / Wed, May 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के बीच संबंधों को लेकर कई बाते सामने आ रही है. आरोप है कि साल 2016 में ट्रंप के पोर्न स्टार के साथ संबंध होने की बातें सामने आई थीं और उन्होंने इसे छिपाने के लिए स्टॉर्मी को एक लाख 30 हजार डॉलर का भुगतान किया था. इस मामले में स्टार्मी ने अमेरिका की अदालत में गवाही दी है. कोर्ट में मंगलवार को उन्होंने यौन संबंध और पैसे लेने के बारे में विस्तार से बताया.

अदालत में डेनियल्स ने कहा कि जब उन्होंने ट्रंप को पहली बार देखा था तो उन्होंने रेशमी या साटन का पायजामा पहना हुआ था, डेनियल्स ने कहा कि उन्होंने ट्रंप से ड्रेस बदलने के लिए कहा. उन्होंने बहुत विनम्रता से इसे स्वीकार कर लिया. डेनियल्स ने कहा कि ट्रंप ने उनसे पोर्न इंडस्ट्री के बारे में पूछताछ की और उनसे पूछा कि क्या उनका टेस्ट किया गया है. डेनियल्स ने यह भी कहा कि ट्रंप की पत्नी मेलानिया के बारे में बहुत संक्षिप्त चर्चा हुई. ट्रंप ने डेनियल्स को बताया था कि वह और उनकी पत्नी अलग-अलग कमरों में सोते हैं.

डेनियल्स ने कहा कि जब ट्रंप सुइट में अपने बॉक्सर और टी-शर्ट में बिस्तर पर आए. उन्हें टॉयलेट का उपयोग करना पड़ा. डेनियल्स ने यह भी कहा कि उन्होंने ट्रंप के टॉयलेटरी बैग को देखा, जिसमें ओल्ड स्पाइस और पर्ट प्लस की वस्तुएं सोने की चिमटी के साथ पड़ी थीं. डेनियल्स ने कहा कि वह उस समय शांत थीं और ट्रंप की मौजूदगी से उन्हें विशेष खतरा महसूस नहीं हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि उनका अंगरक्षक पास में ही मौजूद था. एडल्ट स्टार ने गवाही दी कि ट्रंप ने कंडोम नहीं पहना था. जाते समय ट्रंप ने उसे हनीबंच कहा और जल्द मिलने का वादा किया. डेनियल्स ने कहा, मेरे लिए मेरे जूते निकालना वाकई मुश्किल था क्योंकि मेरे हाथ बहुत जोर से कांप रहे थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने ट्रंप से कहा कि वह बस जाना चाहती हैं. 2011 में ट्रंप के साथ उनकी आखिरी मुलाकात हुई थी. डेनियल्स ने कहा कि उन्हें अपने एजेंट से पता चला कि ट्रंप के साथ उनकी मुलाकात की कहानी एक पत्रिका में छपी थी.

डेनियल्स ने कहा कि 2007 की गर्मियों में लॉस एंजिल्स में एक अधिक अंतरंग मुलाकात के दौरान ट्रंप फिर से सेक्स के लिए प्रपोज करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उन्हें बताया कि वह मासिक धर्म से गुजर रही थीं. इससे पहले र्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार रहीं होप हिक्स ने उनके मुकदमे में गवाह के तौर पर पेश हुईं. व्हाइट हाउस संचार निदेशक के रूप में कार्य कर चुकीं हिक्स इस मामले में गवाही देने वाली ट्रंप की पहली करीबी सलाहकार हैं. हिक्स ने ट्रंप के 2016 के प्रचार अभियान प्रेस सचिव के रूप में कार्य किया और उनके प्रशासन में शामिल होने वाले शुरुआती अभियान कर्मचारियों में से एक थीं. अभियोजकों का कहना है कि 2016 के चुनाव से कुछ हफ्ते पहले कुख्यात एक्सेस हॉलीवुड टेप लीक होने के बाद हिक्स ने उनके वैवाहिक बेवफाई के आरोपों को प्रेस से दूर रखने के एक प्रयास के दौरान ट्रंप से फोन पर बात की थी. 2005 के टेप में ट्रंप ने महिलाओं को उनकी अनुमति के बिना अनुचित तरीके से का दावा किया था. आपको बता दें कि ट्रंप ने डेनियल के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की मौत, दिनदहाड़े ताबड़तोड़ हुई फायरिंग, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

अमेरिका में कार एक्सीडेंट में 3 भारतीय महिलाओं की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल, हाईवे के बैरिकैड से टकराने से हादसा

पाकिस्तान को बैलिस्टिक मिसाइल के पार्ट्स देने के आरोप में अमेरिका ने 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध

अमेरिका में बड़ा हादसा: बाल्टिमोर में मशहूर ब्रिज से टकराया कार्गो जहाज, पुल ढहा, जहाज डूबा

भुखमरी में जी रहे गाजा के लोगों को अमेरिका ने हवाई जहाज से भोजन और जरूरी चीजों पहुंचाईं

अमेरिका में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और वैन में भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत

अमेरिका में फ्लू का कहर, लगभग 15 हजार लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती