बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी हुईं रेयर लॉफिंग डिसीज का शिकार, 15-20 मिनट नहीं रुकती हंसी

बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी हुईं रेयर लॉफिंग डिसीज का शिकार, 15-20 मिनट नहीं रुकती हंसी

प्रेषित समय :11:10:17 AM / Tue, Jun 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

साउथ इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा अनुष्का शेट्टी की पॉपुलैरिटी हिंदी ऑडियंस के बीच भी रही है. अनुष्का शेट्टी को लोग बाहुबली के पहले से जानते हैं. एक्ट्रेस ने कई सारी साउथ की पॉपुलर फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ को लेकर एक शॉकिंग रिविलेशन किया है. उन्होंने बताया है कि वे एक रेयर डिजीज का सामना कर रही हैं. इसमें होता ये है कि एक्ट्रेस हंसना शुरू करती हैं तो रुक नहीं पातीं और हंसती जाती हैं. उन्हें दोबारा नॉर्मल होने के लिए 15-20 मिनट का वक्त लगता है.

एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए बताया कि- मुझे एक लॉफिंग डिसीज है. आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है कि हंसना भी एक बीमारी हो सकती है. लेकिन मेरे केस में ऐसा ही है. अगर मैं एक बार हंसना शुरू करती हूं तो 15-20 मिनट तक मेरे लिए हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है. कोई कॉमेडी सीन देखते हुए या शूट करते हुए मैं हंसते-हंसते जमीन पर लोट-पोट हो जाती हूं. कई बार ऐसा देखने को मिला है कि इस वजह से शूटिंग रोकनी भी पड़ गई है.

एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें यानी कि PBA नाम की एक बीमारी है. ये एक रेयर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है और इसका सीधा असर दिमाग पर पड़ता है. इस अवस्था में इंसान या तो अनियंत्रित होकर हंसने लग जाता है या फिर रोने लग जाता है. एक्ट्रेस ने हालांकि ये तो नहीं बताया कि उन्हें यही बीमारी है लेकिन उनके स्टेटमेंट से ऐसा माना जा रहा है कि एक्ट्रेस इसी समस्या का सामना कर रही हैं. पिछली बार वे मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी नाम की फिल्म में नजर आई थीं. फिलहाल वे घाती और कथानार नाम की फिल्म का भी हिस्सा हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एनिमेटेड सीरीज बाहुबली-क्राउन ऑफ ब्लड का ट्रेलर हुआ रिलीज

UP : बाहुबली धनंजय सिंह को बड़ा झटका, BSP ने जौनपुर से काटा पत्नी श्रीकला का टिकट