दिल्ली: केजरीवाल को CBI ने तिहाड़ जेल से किया गिरफ्तार, सुनवाई से पहले बड़ा एक्शन

दिल्ली: केजरीवाल को CBI ने तिहाड़ जेल से किया गिरफ्तार, सुनवाई से पहले बड़ा एक्शन

प्रेषित समय :08:26:23 AM / Wed, Jun 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को CBI ने तिहाड़ जेल से गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से ठीक पहले हुई है. ईडी मामले में सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका पर सुनवाई से पहले उन्हें गिरफ्तार किया गया है. उनकी याचिका पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी थी. दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में सीबीआई ने तिहाड़ जेल में ही सीएम केजरीवाल से पूछताछ की है. इसके बाद केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उन्हें कल बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हुए इस एक्शन को AAP सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार की साजिश बताया है. संजय सिंह ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की जमानत पर सुनवाई से पहले केंद्र सरकार साज़िश रच रही है. केजरीवाल को जमानत न मिले उसके लिए बीजेपी ने सीबीआई के साथ साजिश रची. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सीबीआई ने झूठा मुकदमा गढ़ा है.

सांसद संजय सिंह ने कहा, "अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की पूरी संभावना है. इससे पहले केंद्र की BJP सरकार ने CBI के साथ मिलकर केजरीवाल जी के खिलाफ झूठा मुकदमा तैयार करके उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश रची है."

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट का तत्काल राहत देने से इनकार, अगली सुनवाई 26 जून को

केजरीवाल को झटका: HC ने जमानत पर लगाई रोक, एक दिन पहले ही मिली थी बेल

अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में मिली जमानत, ईडी बेल के खिलाफ करेगी अपील