मालदीव: राष्ट्रपति मुइज्जू पर जादू टोना करने के आरोप में दो मंत्री गिरफ्तार

मालदीव: राष्ट्रपति मुइज्जू पर जादू टोना करने के आरोप में दो मंत्री गिरफ्तार

प्रेषित समय :08:36:10 AM / Fri, Jun 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

माले। मालदीव पुलिस ने गुरुवार को राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू पर काला जादू करने के आरोप में दो मंत्रियों को गिरफ्तार किया है. स्थानीय मीडिया ने पुलिस के हवाले से बताया कि पर्यावरण मंत्रालय में राज्य मंत्री शमनाज सलीम, शमनाज के पूर्व पति और राष्ट्रपति कार्यालय में मंत्री के रूप में कार्यरत एडम रमीज के अलावा दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने काले जादू के बारे में कोई भी जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शमनाज को रविवार को दो अन्य व्यक्तियों के साथ गिरफ्तार किया गया था. तीनों को सात दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है. जिसके बाद पर्यावरण मंत्रालय के अनुसार बुधवार को उन्हें उनके पद से निलंबित कर दिया गया था. वहीं एडम रमीज को भी गुरुवार को निलंबित कर दिया गया. संयोगवश शमनाज और रमीज दोनों ने राष्ट्रपति मुइज्जू के साथ माले सिटी परिषद के सदस्य के रूप में काम किया है, जब वे शहर के महापौर के रूप में कार्यरत थे.

दरअसल स्थानीय मीडिया ने गुरुवार को बताया कि मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू पर जादू टोना करने के आरोप में अपने दो भाई-बहनों के साथ गिरफ्तार किए जाने के बाद मालदीव के मंत्री फातिमाथ शमनाज अली सलीम को उनके पद से निलंबित कर दिया गया था. पर्यावरण मंत्रालय में राज्य मंत्री शमनाज़ को 23 जून को दो अन्य संदिग्धों के साथ गिरफ्तार किया गया था और उन्हें सात दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चाइना से लौटते ही मोहम्मद मुइज्जू ने भारत को दिखाए तेवर, 15 मार्च तक सेना हटाने की अल्टीमेटम दिया

PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलने वाले मालदीव के तीनों मंत्री सस्पेंड, मुइज्जू ने लिया बड़ा एक्शन