हाथरस: भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 122 से अधिक लोगों की मौत, लगा लाशों का अंबार, सैंकड़ों घायल

हाथरस: भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़, 122 से अधिक लोगों की मौत, लगा लाशों का अंबार, सैंकड़ों घायल

प्रेषित समय :18:38:06 PM / Tue, Jul 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में हिस्सा लेने पहुंचे श्रद्धालुओं के बीच भगदड़ मच गई, जिसमें 122 से अधिक लोगों की मौत का अनुमान जताया जा रहा है. सभी की डेड बॉडी को एटा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि सत्संग में भीषण गर्मी की वजह से भक्तों की स्थिति खराब हो गई.  इस हादसे में कई लोग घायल हुए है.

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में हुए हादसे का संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

पुलिस सूत्रों के अनुसार तहसील में मुगलगढ़ी नेशनल हाइवे पर फुलरई गांव में आज मानव मंगल मिलन सद्भावना समागम समिति नामक संस्था ने आज सत्संग कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें बड़ी तादाद में श्रद्धालु एकत्र हुए थे. कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मचने से कई लोग हताहत हुये. उन्होंने बताया कि मृतकों की संख्या 122 से ज्यादा होने की आशंका है. कई हताहतों को हाथरस के अलावा एटा और अलीगढ़ जिले में शिफ्ट किया गया है. मरने वालों में महिलाओं की संख्या सर्वाधिक है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabhaElections2024 मायावती के मतदाता बदलेंगे उत्तर प्रदेश के नतीजे?

उत्तर प्रदेश का पहला ग्लास स्काईवॉक ब्रिज चित्रकूट में बना, दिखने में है भगवान राम के धनुष-बाण जैसा

मुश्किल में पूर्व सांसद जयाप्रदा: उत्तर प्रदेश कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित

#RajyasabhaElection उत्तर प्रदेश में राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव किसके लिए चुनौती?

उत्तर प्रदेश: जुमे की नमाज से पहले छावनी में तब्दील ज्ञानवापी, हाई अलर्ट घोषित