Amazon Prime Day Sale: शॉपिंग के लिए हो जाओ तैयार, सेल 20 जुलाई से शुरू होकर 21 जुलाई तक चलेगी

Amazon Prime Day Sale: शॉपिंग के लिए हो जाओ तैयार, सेल 20 जुलाई से शुरू होकर 21 जुलाई तक चलेगी

प्रेषित समय :09:34:52 AM / Wed, Jul 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Amazon Prime Day Sale की तारीखों की घोषणा कर दी गई है. यह सेल दो दिवसीय होगी और 20 जुलाई से लेकर और 21 जुलाई को सेल आयोजित करेगा. इस सेल में प्राइम मेंबर्स को शानदार डील्स दी जाएंगी. इस दौरान इंटेल, सैमसंग, वनप्लस समेत कई 450 से ज्यादा ब्रांड्स के कई नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही बैंक ऑफर्स भी दिए जाएंगे. चलिए जानते हैं इस सेल के बारे में. 

प्राइम मेंबर्स ICICI बैंक और SBI क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर स्पेशल ऑफर दिए जाएंगे. इन पर 10% की बचत और EMI ट्रांजेक्शन पर अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी. Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर प्राइम मेंबर्स के लिए 5% और नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए 3% कैशबैक दिया जाएगा. प्राइम डे के लिए, सभी यूजर्स को अतिरिक्त 5% इंस्टैंट छूट दी जाएगी. 

Amazon Prime Day Sale पर ऑफर्स: 
Amazon की अपकमिंग प्राइम डे सेल में डील्स की भरमार होगी. Echo स्मार्ट स्पीकर और Fire TV स्टिक पर 55 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी. वहीं, सेल ऑफर्स के अलावा, Amazon लाखों प्रोडक्ट्स को सेम डेल या नेक्स्ट डेल डिलीवर करने का भी वादा कर रहा है. Amazon Prime Day Sale 2024 सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए एक एक्सक्लूसिव इवेंट है. 

आप इस डिस्काउंट का लाभ तभी ले सकते हैं जब आप प्राइम मेंबरशिप हों. अगर आप पहले से प्राइम मेंबर नहीं हैं, तो आप सेल के दौरान 30 दिन का फ्री ट्रायल ले सकते हैं. अगर आप प्राइम मेंबरशिप लेना चाहते हैं तो भारत में प्राइम मेंबरशिप की कीमत एक महीने के लिए 299 रुपये, तीन महीने के लिए 599 रुपये और एक साल के लिए 1,499 रुपये है. 12 महीने के लिए Amazon Prime शॉपिंग एडिशन प्लान की कीमत 399 रुपये है. 

बता दें कि प्राइम मेंबर्स को फ्री और फास्ट डिलीवरी का बेनिफिट मिलेगा. Amazon Prime Video पर लेटेस्ट टीवी शो और मूवी स्ट्रीम कर सकते हैं. वहीं, Prime Music, Prime Reading एक्सेस कर सकते हैं और चुनिंदा डील का भी एक्सेस मिलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेजन पर मोटो डेज सेल- मोटोरोला के फोल्डेबल फोन पर भारी छूट

जेफ बेजोस ने अमेजन के 1.2 करोड़ शेयर बेचे, सवा महीने में 22 अरब डॉलर बढ़ी संपत्ति