मुकेश अम्बानी अचानक सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी से मिलने पहुंचे, यह हो रही चर्चा

मुकेश अम्बानी अचानक सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी से मिलने पहुंचे, यह हो रही चर्चा

प्रेषित समय :17:38:07 PM / Thu, Jul 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. उद्योगपति मुकेश अंबानी आज अचानक कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे. दिल्ली के 10 जनपद स्थित सोनिया गांधी के आवास पर मुकेश अंबानी ने उनसे मुलाकात की. इस दौरान मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के शादी का कार्ड देकर उन्हें कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया. इसके बाद मुकेश अंबानी राहुल गांधी से मिलने उनके घर पहुंचे और उन्हें शादी का कार्ड देकर आमंत्रित किया.

12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले की रस्में जोरों पर शुरू हो गई हैं, जो एक जादुई जश्न का वादा करती हैं. राधिका अपने कढ़ाईदार लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पारंपरिक झुमके, मांग-टीका और एक चमकदार नेकपीस ने उनके लुक को पूरा किया. अनंत भी अपनी होने वाली दुल्हन के साथ खुशी से झूम उठे.

जामनगर में हुआ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

इस साल की शुरुआत में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने गुजरात के जामनगर में अपनी पहली प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की. बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे बिजनेस मोगल्स के साथ-साथ पूरे भारत से मशहूर हस्तियां भी मौजूद थीं. इस सेलिब्रेशन के दौरान रिहाना, दिलजीत दोसांझ और कई अन्य कलाकारों ने परफॉर्मेंस दी. अपनी दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए, अंबानी परिवार ने चार दिनों तक चलने वाले भूमध्यसागरीय क्रूज की योजना बनाई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली हाईकोर्ट ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लोकसभा से बर्खास्त करने संबंधी याचिका खारिज की..!

#NewLaw नए कानूनों के तहत पहला मामला दिल्ली नहीं, ग्वालियर में दर्ज किया गया था!

#ArvindKejriwal ने सीबीआई की गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है!

भारतीय न्याय संहिता के तहत दिल्ली में पहला मामला हुआ दर्ज, जानें किस पर हुई कार्रवाई