क्रिकेटर्स के बाद ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी कहा- मैं आपका स्वागत करने के मूड में हूं

क्रिकेटर्स के बाद ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी कहा- मैं आपका स्वागत करने के मूड में हूं

प्रेषित समय :12:08:02 PM / Fri, Jul 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. 26 जुलाई से पेरिस ओलंपिक खेलों की शुरुआत हो रही है. फ्रांस की राजधानी पेरिस में खेलों के इस महाकुंभ में दुनिया भर से एक-से-बढ़कर एक खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. भारत से लगभग 120 खिलाड़ियों का दल पेरिस ओलंपिक में जलवा दिखाने को तैयार है. इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने रहे एथलीटों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया.

पेरिस ओलंपिक के लिए जा रहे भारतीय दल से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा 'आप ओलंपिक में जाने और जीतने के मूड में हैं और मैं आपके जीतने के बाद वापस आने पर आपका स्वागत करने के मूड में हूं. मेरी कोशिश है कि मैं खेल जगत से जुड़े हमारे देश के सितारों से मिलता रहूं, नई चीजें सीखता रहूं और उनके प्रयासों को समझता रहूं और सरकार के तौर पर अगर व्यवस्था में कुछ बदलाव की जरूरत है, कुछ प्रयासों को बढ़ाने की जरूरत है तो मैं इस दिशा में काम करता रहता हूं. मेरी कोशिश है कि सभी से सीधा संवाद हो"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कहा, "हम खेलने जा रहे हैं, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं. ओलंपिक भी सीखने का एक बहुत बड़ा क्षेत्र है, जो सीखने की प्रवृत्ति के साथ काम करता है, उसके लिए सीखने के अनेक अवसर हैं, जो शिकायत में जीना चाहते हैं, उनके लिए अवसरों की कोई कमी नहीं है. हमारे जैसे देशों से लोग वहां जाते हैं, उन्हें अनेक कठिनाइयों और असुविधाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन उनके दिल में उनका देश और उनका तिरंगा झंडा होता है, मुझे विश्वास है कि इस बार भी आप खेल के क्षेत्र में भारत का नाम रोशन करेंगे.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी ने ओम बिरला पर कहा- मेरे सामने सीधे और पीएम मोदी के सामने झुक जाते हैं, संसद में मचा बवाल

ओम बिरला फिर बने लोकसभा स्पीकर, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाई

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा संविधान पर हमला स्वीकार्य नहीं: राहुल गांधी