आसमान से ऊंचा में गोविंदा की सह-कलाकार सोनम की पुरानी यादों को ताजा किया

आसमान से ऊंचा में गोविंदा की सह-कलाकार सोनम की पुरानी यादों को ताजा किया

प्रेषित समय :18:45:45 PM / Fri, Jul 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई (व्हाट्सएप- 6367472963) 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री सोनम खान, जिन्हें “त्रिदेव“, “मिट्टी और सोना“ और “आखिरी गुलाम“ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक नीले रंग की पोशाक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, जिसके साथ एक खास गोल्डन बेल्ट भी है. हालांकि, इस बेल्ट की एक अनूठी कहानी है, जिसे सोनम ने अपने फॉलोअर्स के साथ साझा किया, जिससे उनकी पोस्ट में पुरानी यादों और निजीपन का स्पर्श जुड़ गया.

कैप्शन में, सोनम ने गोल्डन बेल्ट के पीछे की आकर्षक कहानी का खुलासा करते हुए कहा, “मैंने जो गोल्ड बेल्ट पहनी है, उसके पीछे एक खास कहानी है. मैंने इसे अपनी पहली विदेश यात्रा पर खरीदा था, जब मैं विजय की फिल्म की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गई थी. मुझे खुद पर खर्च करने के लिए 1000 यूरो/फ़्रैंक की छूट दी गई थी, और मैंने गस्टाड शहर की एक दुकान से यह बेल्ट खरीदने का फैसला किया.“ सोनम खान की पहली फिल्म “विजय“ ने बॉलीवुड में उनके सफल करियर की शुरुआत की. इसी फिल्म के लिए स्विट्जरलैंड में शूटिंग के दौरान, बेल्ट खरीदते समय उन्हें एक यादगार अनुभव हुआ. उन्होंने अपने कैप्शन में आगे लिखा, “जब मैं बेल्ट के लिए पैसे दे रही थी, तो काउंटर पर मौजूद महिला ने टिप्पणी की, ’आप बहुत जवान दिखते हैं, और आप इतनी महंगी बेल्ट खरीद रहे हैं. क्या आपके पास कॉफी खरीदने के लिए भी पैसे बचे हैं?’ मैंने मुस्कुराते हुए कहा, ’नहीं, मैं आपको अपने सारे पैसे दे रही हूँ.’ मेरी प्रतिक्रिया से प्रभावित होकर, उन्होंने उदारतापूर्वक 300 स्विस फ़्रैंक की छूट देने की पेशकश की, जिससे मेरे पास कॉफी खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे बच गए. वह मुझे इतनी कम उम्र में काम करते और स्वतंत्र देखकर रोमांचित थीं.“ इस दिल को छू लेने वाली बातचीत ने सोनम पर एक अमिट छाप छोड़ी. उन्होंने आगे बताया कि बेल्ट उनके दिल में क्यों खास जगह रखती है, “मैं इस बेल्ट को और भी ज़्यादा संजोती हूँ क्योंकि मैंने इसे ’आसमान से ऊँचा’ के सेट पर पहना था, जहाँ मुझे दिग्गज गोविंदा जी के साथ स्क्रीन शेयर करने का सौभाग्य मिला था. यह बेल्ट मुझे उस खास पल और दुकानदार की दयालुता की याद दिलाती है, जिसने न केवल मुझे छूट दी बल्कि एक यादगार पल भी दिया.

यह पोस्ट उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आई है, जो उनके अतीत की झलक और स्टाइलिश एक्सेसरी के साथ जुड़ी मार्मिक कहानी की सराहना करते हैं. सोनम खान की ऐसी निजी कहानियों के माध्यम से अपने दर्शकों से जुड़ने की क्षमता उनके स्थायी आकर्षण और लोकप्रियता का प्रमाण है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेत्री अलेक्जेंड्रा डैडारियो ने ब्लैक बिकिनी में बिखेरा जलवा

नव-निर्वाचित सांसद-फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को CISF की महिला सिपाही ने मारा चांटा, चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर घटना

'बैडलैंड्स' में अभिनय करने को तैयार अभिनेत्री एली फैनिंग

अभिनेत्री जया प्रदा की वेब सीरीज फातिमा का ट्रेलर जारी