अभिनेत्री जया प्रदा की वेब सीरीज फातिमा का ट्रेलर जारी

अभिनेत्री जया प्रदा की वेब सीरीज फातिमा का ट्रेलर जारी

प्रेषित समय :11:04:56 AM / Fri, May 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिनेत्री जया प्रदा की वेब सीरीज फातिमा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि जया प्रदा एक दृढ़ संकल्पित मां की भूमिका में नजर आ रही हैं। सीरीज में वह फातिमा का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बेटी के साथ हुए बलात्कार का बदला लेती है। सीरीज की कहानी फातिमा और उनकी बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। बेटी के साथ हुए अन्याय का इंसाफ ना मिल पाने की वजह से वह गैरकानूनी रास्ता अपना लेती हैं। फातिमा का निर्देशन संजीव राय ने किया है।

सीरीज यूट्यूब पर 23 मई से प्रसारित होगी।ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के स्कूल से आती हुई एक लड़की को छेड़ते हैं। वह उसका पीछा करते हैं। एक दिन वह लड़की बदहवास हालत में आती है, जिसके बाद उसकी मां फातिमा (जया प्रदा) उसे पुलिस स्टेशन ले जाती है। समाज में हो रही बदनामी और न्याय ना मिल पाने के कारण फातिमा खुद ही गुनहगारों को सजा देने का मन बना लेती हैं। वह एक-एक करके सभी का सफाया करने लगती हैं। बता दें कि फातिमा का सामना भैयाजी नाम के एक नेता से है।

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फातिमा के द्वारा गुनहगारों की हत्या के बाद वह बड़ी ही चतुराई से मामले की छानबीन कर रहे इंस्पेक्टर की पत्नी को फंसा देती हैं। ट्रेलर के अंत में फातिमा सलाखों के पीछे दिख रही हैं। काफी लंबे समय के बाद अभिनेत्री जया प्रदा किसी परियोजना में मुख्य किरदार के रूप में वापसी कर रही हैं। बता दें कि यह जया प्रदा के करियर की पहली वेब सीरीज होगी। उनके साथ इसमें हितेन तेजवानी भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

श्रीकांत मूवी रिव्यू: नायक के साथ न्याय नहीं कर पाई फिल्म

टूटे हाथ के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची ऐश्वर्या राय

बंगाल की रैली में अमित शाह ने कहा, सत्यजीत दा होते तो ममता बनर्जी पर फिल्म बनाते हीरक रानी..!