बिहार: गया में नाबालिग लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

बिहार: गया में नाबालिग लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

प्रेषित समय :08:56:05 AM / Mon, Jul 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गया। बिहार के गया जिले से दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर तीन लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. गया पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्य अभी भी फरार हैं. घटना गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

1 जुलाई की रात को लड़की को उसके घर से अगवा कर ईंट भट्ठे पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पीड़िता के साथ लगातार तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया. उसे 4 जुलाई को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर छोड़ दिया गया. लड़की अपने घर पहुंची. पहले तो वह एक दिन चुप रही. आखिरकार, उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई. पीड़िता के परिवार ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और शनिवार शाम को प्राथमिकी दर्ज कराई.

आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़िता के परिवार पर पुलिस से संपर्क नहीं करने का दबाव बनाने की कोशिश की, लेकिन वे इमामगंज थाना पहुंचे और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. घटना की जानकारी मिलते ही इमामगंज पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की और मुख्य आरोपी पप्पू सिंह को गिरफ्तार कर लिया. गया जिले के इमामगंज रेंज के एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया, "पप्पू सिंह को गया शहर के रामपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत सिकरिया इलाके से गिरफ्तार किया गया और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस बाकी दो आरोपियों की तलाश कर रही है."
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#SupremeCourt पहुंचा बिहार के ब्रिज का मामला, 24 घंटे में छह पुल ध्वस्त!

बिहार : भीषण बारिश ने बढ़ाई परेशानी, अस्पताल और स्कूल परिसर भी जलमग्न

सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, 65 प्रतिशत आरक्षण के खिलाफ दायर की याचिका