केट विंसलेट का छलका दर्द कहा- महिला होकर फिल्म बनाना मुश्किल है

केट विंसलेट का छलका दर्द कहा- महिला होकर फिल्म बनाना मुश्किल है

प्रेषित समय :11:26:41 AM / Mon, Jul 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

केट विंसलेट को म्यूनिख अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सम्मानित किया गया है। उन्हें सिनेमेरिट पुरस्कार से नवाजा गया है। इस कार्यक्रम में उन्होंने युद्ध फोटोग्राफर ली मिलर पर आधारित फिल्म में अभिनय करने और उसका निर्माण करने को लेकर खुलकर बात की। फेस्टिवल में पुरस्कार को स्वीकार करने के लिए मंच पर आते हुए विंसलेट ने जानकारी दी कि 'ली' की रिलीज को टाल दिया गया है। 

अभिनेत्री ने कहा कि हमने हड़ताल के कारण 'ली' की रिलीज को टालने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, "एक महिला के तौर पर फिल्म बनाना मुश्किल है और महिलाओं के बारे में फिल्म बनाना और भी मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए लोग ली मिलर जैसी असाधारण रूप से महत्वपूर्ण ऐतिहासिक हस्तियों की कहानियों को सुनने के लिए ज्यादा खुले कान और खुली आंखें रखेंगे।"

ली मिलर एक मॉडल थीं, फिर बाद में वह फोटोग्राफर बनीं और फिर उन्होंने युद्ध संवाददाता के रूप में किया। उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान कई तस्वीरें लीं, जिनकी खूब चर्चा हुई। 'ली' की कहानी ली मिलर और उनके बोहेमियन दोस्तों के इर्द गिर्द बुनी गई है, जो युद्ध-पूर्व फ्रांस में जीवन का आनंद ले रहे थे। हालांकि, कई घटनाओं के बाद फिल्म में द्वितीय विश्व युद्ध की सबसे भयावह घटनाओं को भी दर्शाया गया है। इसे मिलर और उनके दोस्त और साथी फोटोग्राफर डेविड ई. शेरमैन ने कैमरे में कैद किया था। फिल्म में यह किरदार एंडी सैमबर्ग ने निभाया है।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉलीवुड के एक्शन मैन ने कोरियोग्राफ किए हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्टंट सीन

पहली इंडो हॉलीवुड म्यूज़िकल फ़िल्म "मिलेनेयर्स ऑफ लव" की घोषणा

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम विल्किंसन का 75 साल की उम्र में निधन