यूपी की अनूठी बारात: हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

यूपी की अनूठी बारात: हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

प्रेषित समय :16:20:08 PM / Sun, Jul 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गांव मवीकलां में हुई शादी काफी चर्चाओं में है. यहां गाजियाबाद का दूल्हा हेलीकॉप्टर में बारात लेकर पहुंचा. शादी के बाद हेलीकॉप्टर में ही दुल्हन को ले गया. विदाई देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सोशल मीडिया पर भी इस शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

जिले के गांव मवीकलां में दूल्हा हेलीकॉप्टर में बारात लेकर आया था. शादी के बाद हेलीकॉप्टर में ही शनिवार सुबह दुल्हन को लेकर रवाना हो गया. हेलीकॉप्टर देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई. लोगों ने विदाई के समय वीडियो बना लिए. जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. पुलिस को भीड़ संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं, कॉलेज के मैदान में हेलीपैड बनाया गया था. जिसके कारण एक घंटे तक विद्यार्थियों को भी बाहर भेजना पड़ा.

हेलीकॉप्टर के लिए पुलिस से ली गई थी परमिशन

ग्राम प्रधान दीपक कुमार के चाचा श्याम सिंह की बेटी प्रतिभा का विवाह इंद्रापुरी लोनी निवासी वीरेंद्र सिंह के साथ संपन्न हुआ है. प्रतिभा ने एएनएम की पढ़ाई की हुई है. रिश्ता तय होने के बाद ही वीरेंद्र ने कहा था कि वे प्रतिभा को कार नहीं, हेलीकॉप्टर से लेकर जाएंगे. उनकी बात को श्याम सिंह ने मान लिया था. जिसके लिए 13 जुलाई को निजी हेलीकॉप्टर बुक करके दूल्हा बारात लेकर पहुंचा. शनिवार सुबह प्रतिभा और वीरेंद्र ने सात फेरे लिए.

पुलिस विभाग और अग्निशमन से भी हेलीकॉप्टर को लेकर परमिशन ली गई थी. फेरों के बाद दूसरी रस्मों को पूरा किया गया. इसके बाद प्रतिभा को डोली में बैठाकर हेलीकॉप्टर तक लाया गया. बाद में दूल्हा-दुल्हन हेलीकॉप्टर में बैठे. विदाई देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में भीड़ जुट गई. इसके बाद पायलट ने दूल्हा-दुल्हन के साथ लोनी के लिए उड़ान भरी. दीपक कुमार ने बताया कि वीरेंद्र दूध कारोबारी हैं. सुरक्षा की दृष्टि से काफी पुलिस बल तैनात किया गया था. कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार के अनुसार हेलीकॉप्टर को लेकर परमिशन ली गई थी. जिसके बाद पुलिस को तैनात किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिजली गिरने से बिहार में 21 मौतें, रोहतास में झरने में फंसे 6 लोग, एमपी-यूपी में भारी बारिश का अलर्ट

भारी बारिश के चलते यूपी-उत्तराखंड के बीच चलने वाली कई ट्रेनें हुईं निरस्त

यूपी में आईएमडी का एलर्ट, गोरखपुर, प्रयागराज समेत कई जिलों में भारी बारिश

यूपी हाथरस भगदड़ के मुख्य आरोपी को 14 दिन की जेल, कोर्ट से दौड़ा कर बाहर लाई पुलिस

Monsoon: 18 राज्यों में होगी भारी बारिश, यूपी-राजस्थान के लिए ऑरेंज अलर्ट, मौसम विभाग की चेतावनी

यूपी की निर्दयी मां: तीन बेटों को नहर में डुबोया, दो की मौत, एक की तलाश जारी; चौथा बचकर भागा