अभिनेता प्रशंसा शर्मा ने "मिर्जापुर 3" में अपने शानदार अभिनेय से दिल जीता

अभिनेता प्रशंसा शर्मा ने "मिर्जापुर 3" में अपने शानदार अभिनेय से दिल जीता

प्रेषित समय :19:04:22 PM / Sun, Jul 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई.वह अली फज़ल के साथ अपनी बातचीत के बारे में भी बात करती हैं, जिन्होंने उनके काम की प्रशंसा की है और फिल्मों और अभिनय की कला के प्रति उनके साझा जुनून के बारे में भी बात की. प्राग फिल्म स्कूल और द ड्रामा स्कूल, मुंबई से पेशेवर रूप से प्रशिक्षित अभिनेता प्रशांसा ने अपने करियर की शुरुआत रत्ना पाठक और दादी पदमसी जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ थिएटर से की थी. 

प्रशंसा शर्मा ने भारत के कुछ सबसे बड़े और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित शो जैसे "दहाड़" और "मिर्जापुर" में उल्लेखनीय काम किया है. अपने किरदारों को पूरी तरह से मूर्त रूप देने और अपनी भूमिकाओं में जीवंत प्रामाणिकता लाने की उनकी प्रतिभा उन्हें सबसे रोमांचक नई प्रतिभाओं में से एक बनाती है. उन्हें अपने सह-कलाकारों, विशेषकर अली फज़ल से भी काफी प्रशंसा मिली है, जो वेब श्रृंखला में गुड्डु पंडित की मुख्य भूमिका निभाते हैं.

जब उनसे उनके सह-अभिनेता, अली फज़ल के बारे में पूछा गया, तो प्रशांसा ने कहा, "गुड्डू भैया में ऐसी कोमलता और बच्चों जैसी चंचलता लाने की अली फज़ल की क्षमता बेहद प्रेरणादायक है. वह अब अपनी फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' के साथ एक निर्माता हैं और कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पुरस्कार जीत चुके हैं." एक अभिनेता के रूप में मेरे प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना करना संक्रामक है, और यह बहुत मायने रखता है कि वह मुझमें क्षमता देखते हैं.

"मिर्जापुर" में प्रशंसा शर्मा के काम को व्यापक रूप से सराहा गया है. सीज़न का समापन उनके किरदार के लिए आशाजनक नोट पर हुआ है. यह प्रत्याशा "मिर्जापुर" सीज़न 4 में आगे क्या होने वाला है, इसके लिए उत्साह पैदा करती है और हम आने वाले वर्षों में प्रशांसा द्वारा किए जाने वाले सभी महान कार्यों का इंतजार नहीं कर सकते.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कल्कि 2898 AD फिल्म समीक्षा- अमिताभ, कमल हासन की शानदार परफॉर्मेंस

वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ के करीब पहुंची प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी

केट विंसलेट का छलका दर्द कहा- महिला होकर फिल्म बनाना मुश्किल है

कल्कि 2898 एडी की सुनामी: फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ का आंकड़ा किया पार

नोरा फतेही-वरुण तेज की फिल्म 'मटका' के लिए रामोजी फिल्म सिटी में 15 करोड़ रुपये का सेट लगाया