सामंथा रुथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- तलाक के बाद झेला मायोसिटिस का दर्द

सामंथा रुथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- तलाक के बाद झेला मायोसिटिस का दर्द

प्रेषित समय :09:03:26 AM / Tue, Jul 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सामंथा रुथ प्रभु को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. अपनी अदाओं से सनसनी मचा देने वालीं ये एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'कुशी' में उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर देखा गया. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया. इसके पीछे कुछ लोगों ने उनके नागा चैतन्य संग तलाक को कारण बताया. 

हालांकि, फिर वह खुद सामने आईं और उन्होंने बताया कि इसके पीछे की वजह मायोसिटिस नाम की बीमारी है, जिससे वह जूझ रही हैं. सामंथा हाल ही में अपने तलाक और इस बीमारी के लेकर बात की. उन्होंने कि वह किस वह व्यक्तिगत संकट से गुजरी हैं. 

साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने 37 साल के छोटे से जीवन में काफी उथल पुथल देखी हैं. गुजरे तीन साल उनके जीवन के सबसे कठिन रहे. पहले नागा चैतन्य संग तलाक और फिर मायोसिटिस की जंग उन्होंने लड़ी. हाल उन्होंने इस बारे में बात की. 

सामंथा ने कहा, 'हम सभी चाहते हैं कि हम अपने जीवन के बारे में कुछ चीजें बदल सकें और मुझे कभी-कभी हैरानी होती है कि मेरे पास जो चीजें हैं, उनसे मुझे गुजरने की जरूरत थी. लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर, मेरे पास इसके लिए कोई दूसरा रास्ता भी नहीं था.' 

सामंथा से पूछा गया कि क्या ऐसा कुछ था जो वह चाहती थीं कि वह अलग तरीके से करतीं. उन्होंने ने जवाब दिया कि हर किसी के जीवन में कुछ ऐसे पहलू होते हैं, जिन्हें वह बदलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कभी-कभी मैं सोचती हूं कि क्या मुझे उन चीजों से गुजरना चाहिए था, जो मैंने झेली हैं. 

सामंथा ने आगे कहा कि मैं खुद को पहले से कहीं ज्यादा मजबूत महसूस करती हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं यहां तक पहुंचने के लिए आग से गुजरी हूं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर में डोडा में आतंकियों से बीती रात से मुठभेड़ जारी, सेना के ऑफिसर समेत 4 जवान शहीद

MP : जबलपुर में 20 जुलाई को होगी इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव, CM मोहन यादव ने कहा कि अंबानी ने रक्षा क्षेत्र में दिखाई है रुचि

मीन राशि:- मंगलवार 16 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

धनु राशि:- मंगलवार 16 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन