सिंगर बिली एलीश की पसंद का पैमाना 'खुशबू', बोलीं- मेरी नाक तेज है

सिंगर बिली एलीश की पसंद का पैमाना

प्रेषित समय :09:16:56 AM / Tue, Jul 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

ग्रैमी विजेता सिंगर बिली एलीश ने कहा कि वह अपनी लिस्ट में अच्छी खुशबू वाले लोगों को नंबर 1 पर रखती हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी की खुशबू अच्छी हो तो वह मुझे ज्यादा पसंद आता है।  22 वर्षीय गायिका बिली एलीश ने 30 वर्षीय कॉमेडियन अमेलिया डिमोल्डेनबर्ग के यूट्यूब इंटरव्यू शो चिकन शॉप डेट में अपने विचार साझा किए। इस दौरान उन्होंने अपनी पसंद और नापसंद के बारे में भी बताया।

बिली एलीश ने इंटरव्यू में कहा कि मेरी लिस्ट में सबसे पहले खूशबू आती है। मैं इससे बच सकती हूं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं निश्चित रूप से इसे पसंद करती हूं। मेरी नाक बहुत तेज है, इसलिए अगर किसी की खुशबू अच्छी हो तो वह मुझे ज्यादा पसंद आती है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अपने पार्टनर की कौन सी बात आकर्षित करेगी। बिली एलीश ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे लगता है, वह जुनून होगा, क्योंकि यह सब उसी के बारे में है। फीमेलफर्स्ट की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि जब वह किसी के प्रति आकर्षित होती हैं तो वह किस तरह से पेश आती हैं।

उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल पागल हो जाती हूं। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मुझे जिस किसी पर भी क्रश था, उसने कभी भी मुझ पर क्रश नहीं किया, जितना मैं इस बारे में जानती हूं। यह बात एक्साइटेड करने वाली है और दुखद भी है। मैं बस लोगों पर क्रश करती हूं और सिर्फ यही कर सकती हूं। जब मुझे किसी पर कोई क्रश नहीं होता तो जीवन बहुत खाली लगता है।”

'बैड गाइ' सिंगर बिली एलीश ने हाल ही में गायिका लाना डेल रे के साथ बातचीत के दौरान खुद के प्यार में होने और अपने असहज रिश्ते पर भी बात की। उन्होंने कहा कि जब मैं प्यार में होती हूं तो मैं वास्तव में खुद से बहुत नफरत करती हूं। मुझे वास्तव में नियंत्रण से बाहर होना पसंद नहीं है। मैं अपनी शक्ति और नियंत्रण को लेकर सजग हूं। मुझे रोमांटिक तरीके से कमजोर होना भी पसंद नहीं है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कैसे अमीर आदमी से करें शादी, लव गुरु सिखा रही फंडे, कमाई है 163 करोड़

जम्मू-कश्मीर में डोडा में आतंकियों से बीती रात से मुठभेड़ जारी, सेना के ऑफिसर समेत 4 जवान शहीद

मीन राशि:- मंगलवार 16 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

कुम्भ राशि:- मंगलवार 16 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन