कैसे अमीर आदमी से करें शादी, लव गुरु सिखा रही फंडे, कमाई है 163 करोड़

कैसे अमीर आदमी से करें शादी, लव गुरु सिखा रही फंडे, कमाई है 163 करोड़

प्रेषित समय :08:57:50 AM / Tue, Jul 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आपने सामान्य तौर पर लोगों को अपने स्किल्स बढ़ाने के लिए अलग-अलग कोचिंग क्लासेज़ लेते देखा होगा. जो चीज़ें उन्हें नहीं आती हैं, वो एक्सपर्ट्स से उन्हें सीखते हैं. हालांकि शायद ही आपने कभी इस बात की कोचिंग देखी होगी, जिसमें ये सिखाया जाए कि अपने लिए अमीर पार्टनर कैसे पटाएं? पड़ोसी देश चीन में एक महिला बाकायदा कोर्स चलाकर लड़कियों को अमीर लड़के पटाना सिखा रही है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम ले चुआनकू है, जो एक सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर है. ये एक कॉन्ट्रोवर्शियल लव गुरु है, जो महिलाओं को सिखाती है कि वो कैसे अमीर आदमी से शादी कर सकती हैं. मज़ेदार बात तो ये है कि वो दूसरों को अमीरों को पटाना सिखा रही है और खुद इस काम से साल के 163 करोड़ रुपये कमा रही है. ये मामला चीन का है.

चुआनकू लाइव-स्ट्रीम के दौरान लोगों से पैसे लेकर उन्हें सलाह देती है. एक सलाह देने के बदले वो 12,945 रुपये चार्ज करती है. उसके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कोर्स की फीस 43,179 रुपये है. इसके साथ ही वो पर्सलन कंसल्टेशन के लिए हर महीने 1,16,927 रुपये क फीस लेती है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया से अलग वो इसी विषय पर कई वर्कशॉप और सेमिनार भी आयोजित करती है. इन जगहों पर वो लोगों को डेटिंग को लेकर योजना बनाने की गाइडेंस देती है.

लव गुरू चुआनकू पर विवादों में रहने के कारण स्थानीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर बैन भी लगाया गया है. हालांकि वो फिर भी अपने अजीबोगरीब बिजनेस को AI तकनीक, निजी चैनल और पर्सनल पीआर के चलते चला रही है और सालाना करोड़ों रुपये छाप रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मीन राशि:- मंगलवार 16 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

मकर राशि:- मंगलवार 16 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन

MP : जबलपुर में 20 जुलाई को होगी इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव, CM मोहन यादव ने कहा कि अंबानी ने रक्षा क्षेत्र में दिखाई है रुचि

#CourtNews सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की अडानी-हिंडनबर्ग मामले की पुनर्विचार याचिका!