चेन्नई: कचरे के ढेर में फेंक दिया लाखों की कीमत का हार, फिर जो हुआ, ऐसे चला पता

चेन्नई: कचरे के ढेर में फेंक दिया लाखों की कीमत का हार, फिर जो हुआ, ऐसे चला पता

प्रेषित समय :15:40:49 PM / Mon, Jul 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

चेन्नई. तमिलनाडु के चेन्नई में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक शख्स ने गलती से घर में रखा हीरे का हार कूड़े में फेंक दिया, लेकिन जब उसे यह याद आया तो देर हो चुकी थी. शख्स ने नगर निगम कारपोरेशन टीम से हीरे का हार ढूंढने में मदद मांगी.

नगर निगम कारपोरेशन टीम की मेहनत रंग लाई. कूड़े के अंबार में उन्हें माला से लिपटा वो हीरे का हार मिल गया. हार देखते ही शख्स ने राहत की सांस ली. मामला विरुगमबक्कम इलाके का है. यहां रहने वाले देवराज नाम के शख्स ने गलती से घर में रखे हीरे के हार को खो दिया था. देवराज की मां ने यह हीरे का हार अपनी बेटी को शादी के उपहार के तौर पर दिया था और कुछ ही दिनों बाद उसकी शादी होनी थी.

हीरे का हार गुम होने के बाद देवराज को याद आया कि उसने गलती से उसे एक माला के साथ कूड़ेदान में फेंक दिया था. उसने नगर निगम कारपोरेशन की टीम को फोन किया. उन्हें पूरी बात बताई.

नगर निगम कॉर्पोरेशन की टीम देवराज के साथ उस जगह पहुंची जहां वो कूड़ा फेंकने गए थे. जिस जगह देवराज ने कूड़ा फेंका था, वहां शहर के अन्य लोग भी कचरा फेंकते हैं. इस कारण वहां कूड़े का अंबार था. हीरे के हार को इसी कचरे में ढूंढा जाना था. टीम ने अपना काम शुरू किया. कड़ी मेहनत के बाद टीम को माला में लिपटा हीरे का हार मिल गया. यह देख देवराज ने राहत की सांस ली. देवराज ने बताया कि इस हीरे के हार की कीमत 5 लाख रुपये से भी ज्यादा है. बहन की शादी में ये हार गिफ्ट किया जाना था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चेन्नई: छह बाइक सवारों ने घर में घुसकर की तमिलनाडु BSP अध्यक्ष की हत्या

भारतीय महिला टीम ने दी साउथ अफ्रीका को मात, चेन्नई टेस्ट में बुरी तरह किया परास्त

आईपीएल: चेन्नई को हराकर प्लेऑफ में पहुंची बेंगलुरु, 27 रन से जीता आखिरी लीग मैच

चेन्नई से मुंबई जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, एयरपोर्ट पर इमरजेंसी