रुड़की में कांवड़ियों का जोरदार हंगामा, वाहनों में की तोड़फोड़

रुड़की में कांवड़ियों का जोरदार हंगामा, वाहनों में की तोड़फोड़

प्रेषित समय :10:19:31 AM / Wed, Jul 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की में कांवड़ियों ने जोरदार हंगामा किया है. यहां कांवड़ियों ने एक रिक्शा चालक की जमकर पिटाई कर दी.वे यहीं नहीं रुके, इस दौरान उन्होंने ई-रिक्शा में भी जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान वहां मौजूद वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें समझाते रहे, लेकिन उन्होंने किसी की एक ना सुनी. घायल ई-रिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

यह घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी नहर पटरी की है. कहा जा रहा है एक ई-रिक्शा चालक अपना रिक्शा लेकर आ रहा था तभी वह किसी कांवड़िए से टकरा गया. रिक्शा टकरा जाने के बाद कांवड़िये को कुछ चोटें आ गईं. इसके बाद कांवड़ियों का दल गुस्सा आ गया. उन्होंने ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट की और लाठी डंडे बरसाकर ई-रिक्शा भी तोड़ दिया. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ भी इकट्ठी हो गई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी दोषी होगा उसे सजा मिलेगी. घटना के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच करने में जुट गई है.

कांवड़ियों से जुड़ी एक अन्य घटना बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूतान की बताई जा रही है. यहां एक ट्रक हरिद्वार से रुड़की की ओर जा रहा था. इस दौरान उसकी हल्की सी टक्कर कांवड़ियों के वाहन से हो गई. इससे आक्रोशित होकर कांवड़ियों ने जमकर हंगामा मचाया. कहा जा रहा है कांवड़ियों ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विक्रम भट्ट और महेश भट्ट की हॉन्टेड फिल्म ब्लडी इश्क की रिलीज टेड आई सामने

शमा सिंकदर ने क्रॉप टॉप पहन दिए किलर पोज

Women Asia Cup: भारत की जीत से पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचा, शेफाली शतक से चूकीं

J&K: कुपवाड़ा में रात से जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सेना का एक जवान भी घायल