Women Asia Cup: भारत की जीत से पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचा, शेफाली शतक से चूकीं

Women Asia Cup: भारत की जीत से पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचा, शेफाली शतक से चूकीं

प्रेषित समय :09:24:27 AM / Wed, Jul 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. भारत ने महिला एशिया कप में पाकिस्तान को सेमीफाइनल का टिकट थमा दिया है. भारतीय महिला टीम ने मंगलवार को नेपाल को 82 रन से करारी शिकस्त दी. नेपाल के हारते ही पाकिस्तान का सेमीफाइनल खेलना भी तय हो गया. भारत एक मैच पहले ही टॉप-4 में अपनी जगह बना चुका था. सेमीफाइनल मुकाबले 26 जुलाई को खेले जाएंगे.

भारत की नेपाल पर जीत की नींव ओपनर शेफाली वर्मा और डी हेमलता ने रखी. शेफाली और हेमलता ने 14 ओवर में 122 रन की बेहतरीन साझेदारी की. यह साझेदारी हेमलता (47) के आउट होने से टूटी. उन्होंने 42 गेंद पर 47 रन बनाए. हेमलता इस मैच में स्मृति मंधाना की जगह ओपनिंग करने उतरीं, जो इस मैच में कप्तानी कर रही हैं. इस मैच में हरमनप्रीत कौर और पूजा वस्त्रकार को रेस्ट दिया गया था.

डी. हेमलता भले ही अर्धशतक चूक गई हों, लेकिन शेफाली वर्मा ने 50 रन का आंकड़ा पार करने में कोई गलती नहीं की. वे जिस अंदाज से खेल रही थीं, उससे लग रहा था कि शतक बनाएंगी. शतक के करीब पहुंचते ही 16वें ओवर में सीता राणा मागर की गेंद को आगे निकलकर मारने की कोशिश में स्टंप आउट हो गईं. उन्होंने आउट होने से पहले 48 गेंद में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 81 रन बनाए. यह उनके टी20 इंटरनेशनल करियर का बेस्ट स्कोर है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Budget2024 नरेंद्र मोदी की कुर्सी बचानेवाला, लेकिन.... बीजेपी को कमजोर करनेवाला?

#SankashtiChaturthi आज का दिनःबुधवार, 24 जुलाई 2024, ऋणमुक्ति श्री गणेश स्तोत्रम्!

#NEET की परीक्षा दोबारा नहीं होगी, लेकिन.... दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी!

खारे पानी की समस्या से जूझते ग्रामीण इलाके