कुपवाड़ा: आतंकियों के साथ मुठभेड़, सेना के 3 जवान घायल, एक आतंकी ढेर

कुपवाड़ा: आतंकियों के साथ मुठभेड़, सेना के 3 जवान घायल, एक आतंकी ढेर

प्रेषित समय :11:24:00 AM / Sat, Jul 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कुपवाड़ा। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक बार फिर आतंकियों और सेना के जवानों में मुठभेड़ की खबर है। यह मुठभेड़ कमकारी इलाके में शुरू हुई है। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं और एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। आतंकियों की तलाश में सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से लगभग हर दिन जम्मू-कश्मीर के किसी न किसी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। 

कुपवाड़ा में तीन दिनों में यह दूसरी मुठभेड़ है, जो जिले के कुमकरी इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान शुरू हुई। सुरक्षा बलों ने संभावित आतंकवादी गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद कुपवाड़ा के कुमकरी इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया था। सुरक्षा बलों ने शनिवार को छिपे हुए आतंकवादियों खोज निकाला, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें कम से कम तीन सैनिक घायल हो गए।

कुपवाड़ा में मंगलवार यानी 23 जुलाई को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबल आतंकवाद विरोधी अभियान चला रहे थे। इस दौरान उनका सामना आतंकियों से हो गया था, जिसके बाद जिले के लोलाब इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया था। कश्मीर संभाग की पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा था, “सुरक्षाबलों को कुपवाड़ा के लोलाब में त्रिमुखा टॉप के पास आतंकवादियों की उपस्थिति की जानकारी मिली जिसके बाद अभियान शुरू किया गया। 

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुदीना छोले

चटाई पर सो रही थीं टीचर, नन्हीं बच्चियां पंखे से देती रहीं हवा, वीडियो हुआ वायरल तो मामले की जांच शुरू

पेरिस ओलंपिक के ओपनिंग सेरेमनी में लेडी गागा ने बिखेरा जलवा

Tripti Dimri ने रेड गाउन पहन दिए किलर पोज