JABALPUR: निदान फॉल में डूबने से कटनी के युवक की मौत, कटनी से दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था

JABALPUR: निदान फॉल में डूबने से कटनी के युवक की मौत, कटनी से दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था

प्रेषित समय :19:28:25 PM / Mon, Jul 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में कटंगी स्थित निदान फॉल   में डूबने से एक युवक गोपी ठाकुर की मौत हो गई. गोपी कटनी से अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था. गोपी को एसडीआरईएफ की टीम ने तलाश करके पत्थरों के बीच से निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार गायत्री नगर कटनी निवासी गोपी ठाकुर अपने चार दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए कटंगी के निदान फॉल आया था. यहां पर सभी दोस्त दोपहर तीन बजे के लगभग निदान फॉल पहुंचे और झरने के आसपास सभी दोस्त घूम रहे थे. इस दौरान तेज बारिश होने सभी दोस्त एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए. तभी गोपी ठाकुर का पैर फिसल और झरने में गिरकर बह गया. गोपी को गिरते देख दोस्तों में चीख पुकार मच गई. देखते ही देखते गोपी तेज बहाव में बहते हुए गुम हो गया. खबर मिलते ही एसडीआरईएफ की टीम व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. टीम ने गोपी की तलाश शुरु कर दी, आज  मृत हालत में पत्थरों के बीच फंसा हुआ मिल गया. परिजनों ने गोपी को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए. पुलिस को पूछताछ में गोपी के साथियों ने बताया कि छुट्टी होने के कारण सभी दोस्तों ने घूमने का प्लान बनाया था. कुछ बरगी डेम जाने कह रहे थे तो कुछ निदान फॉल की बात कर रहे थे. बाद में निदान फॉल जाने का फैसला लिया गया. गौरतलब है कि पुलिस व जिला प्रशासन ने बारिश के दौरान निदान फॉल व बगदरी फॉल पर प्रतिबंध लगा रखा है, इसके बाद भी लोग जान जोखिम में डालकर जा रहे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: रीवा में मां के सामने 9 वर्षीय बहन के साथ रेप कर हत्या, पोर्न की लत में नाबालिग भाई वहशी

बीजेपी नेता और EX एमपी प्रभात झा का निधन, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

एमपी में सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 1240 से 16000 रुपए तक एरियर, रक्षाबंधन के पहले 7.50 लाख कर्मचारियों के खातों में जमा होगी पहली किश्त

रेल बजट में एमपी को 14,738 करोड़ रुपये का आवंटन, सेफ्टी, कवच, इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं यात्री सुविधाओं पर विशेष फोकस

एमपी : टीकमगढ़ कांग्रेस विधायक बुंदेला के आवास पर ईडी का छापा, सुबह पांच बजे पहुंची टीम, कार्रवाई जारी