एमपी:रीवा में मां के सामने 9 वर्षीय बहन के साथ रेप कर हत्या, पोर्न की लत में नाबालिग भाई वहशी

एमपी: रीवा में मां के सामने 9 वर्षीय बहन के साथ रेप कर हत्या, पोर्न की लत में नाबालिग भाई वहशी

प्रेषित समय :18:11:49 PM / Sat, Jul 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, रीवा. एमपी के रीवा में सनसनीखेज मामले सामने आया है, यहां पर 14 साल के नाबालिग भाई ने अपनी 9 वर्षीय बहन के साथ रेप किया. इसके बाद बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी. यह सबकुछ मां के सामने हुआ, इसके बाद भी मां खामोश रहीं, यहां तक कि अपनी दोनों बेटियों को भी चुप करा दिया. फिर बेटी की मौत के बाद हुए प्रदर्शन में शामिल होकर अपने आप को अंजान बताती रही. 24 अप्रेल को हुए घटनाक्रम का खुलासा बीती रात हुआ. पुलिस ने मामले में नाबालिग आरोपी भाई, बहन को बाल सुधारगृह भेज दिया. वहीं मां व बालिग बेटी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल पहुंचाया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार रीवा के ग्राम जवा में महिला अपनी तीन बेटियों व एक बेटे के साथ निवासरत है. पति सूरज में रहकर मजदूरी करता है. दो बेटियों की उम्र 17, 18 साल है. एक बेटी 9 वर्ष व बेटा 14 वर्ष है. 24 अप्रेल की रात एक बजे के लगभग नाबालिग बेटा अपने मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियो देख रहा था. वीडियो देखते देखते आरोपी भाई ने बाजू में सो रही 9 वर्षीय बहन को उठाया और पोर्न वीडियो दिखाने लगा. बहन ने जब मना किया तो उसका मुंह दबाकर रेप कर दिया. बेटी ने जब मां-पापा को शिकायत करने की बात कही तो दहशत में छोटी बहन का गला घोंट दिया. बेहोश होने पर आरोपी नाबालिग भाई ने मां को रात में उठाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. मां ने देखा कि बेटी की सांस चल रही है, वह अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रही थी कि बेटे ने फिर बहन का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस दौरान दोनों बहने भी उठकर आ गई. परिवार ने बदनामी के डर से घटना को छिपा लिया और लाश को आंगन में रखकर सो गए. सुबह होने पर पुलिस को खबर दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया. घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए, उन्होने प्रदर्शन किया. जिसमें आरोपी भाई, मां व दोनों बहनें शामिल हुई, वे भी आरोपी को पकडऩे की मांग करने का नाटक करती रही. पहले तो यह कहा गया कि जहरीले कीड़े ने काट लिया है. लेकिन 15 दिन बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप व हत्या की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी, कई लोगों से पूछताछ की गई, कुछ का मेडिकल परीक्षण तक कराया गया. इस बीच पुलिस ने जब मां सहित परिवार के अन्य सदस्यों के बयान लिए तो विरोधाभास नजर आया, जिससे संदेह हुए कि मामला घर के इर्द-गिर्द ही है. पुलिस ने मां को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया. पुलिस ने आरोपी भाई व एक 17 वर्षीय बहन को बाल सुधार गृह पहुंचाया. वहीं मां व 18 वर्षीय बहन को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 1240 से 16000 रुपए तक एरियर, रक्षाबंधन के पहले 7.50 लाख कर्मचारियों के खातों में जमा होगी पहली किश्त

रेल बजट में एमपी को 14,738 करोड़ रुपये का आवंटन, सेफ्टी, कवच, इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं यात्री सुविधाओं पर विशेष फोकस

एमपी : टीकमगढ़ कांग्रेस विधायक बुंदेला के आवास पर ईडी का छापा, सुबह पांच बजे पहुंची टीम, कार्रवाई जारी

एमपी: भारी बारिश से कटनी-बीना के बीच गिरवर स्टेशन के समीप लैंड स्लाइड, मिट्टी, गिट्टी बही, कई घंटे रेल संचालन रुका

IMD ने एमपी, गुजरात सहित अगले 48 घंटों में इन 5 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

एमपी : सरकारी छात्रावास में एक साथ 40 से अधिक लड़कियां हुईं बीमार, 10 की हालत गंभीर