एमपी: PWD मिनिस्टर राकेशसिंह के साथ सायबर फ्राड, फर्जी आईडी बनाकर ठग मांग रहा रुपया..!

एमपी: PWD मिनिस्टर राकेशसिंह के साथ सायबर फ्राड, फर्जी आईडी बनाकर ठग मांग रहा रुपया..!

प्रेषित समय :21:10:14 PM / Wed, Jul 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी की मोहन सरकार में लोकनिर्माण मंत्री राकेश सिंह भी साइबर फ्राड का शिकार हो गए है. श्री सिंह की फर्जी आईडी बनाकर रुपयों की मांग की जा रही है. राकेशसिंह को जैसे ही इस बात का पता चला तो उन्होने साइबर पुलिस को शिकायत की है. वहीं अपील की है कि कोई भी व्यक्ति इस तरह की बातों पर ध्यान न दें.

बताया गया है कि एमपी के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह के नाम पर किसी बदमाश ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाई. इसके बाद मैसेंजर पर बात करते हुए रुपयों की मांग करने लगा. बदमाश द्वारा पहले लोगों से हैलो कैसो हो, इसक बाद सामने वाले जबाव दिया कि अच्छा हू, भईया आपका आर्शीवाद है तो फिर मंत्री राकेश सिंह के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाले ठग लिखता है कहां पर हो, इस तरह की बातें करते हुए रुपयों की मांग करता है. मंत्री राकेश सिंह को जैसे ही पता चला कि उनके नाम से किसी ने फेसबुक आईडी बनाई है जिसमें उनकी फोटो भी लगाई है तो तत्काल उन्होने साइबर पुलिस से शिकायत कर दी. मंत्री राकेश सिंह ने अपने सोशल अकाउंट में पोस्ट पर लिखा है कि किसी असामाजिक तत्व द्वारा मेरे नाम का फर्जी अकाउंट बनाकर पैसों की मांग की जा रही है. जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है. निवेदन है कि सभी लोग सतर्क रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: रीवा में मां के सामने 9 वर्षीय बहन के साथ रेप कर हत्या, पोर्न की लत में नाबालिग भाई वहशी

बीजेपी नेता और EX एमपी प्रभात झा का निधन, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

एमपी में सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 1240 से 16000 रुपए तक एरियर, रक्षाबंधन के पहले 7.50 लाख कर्मचारियों के खातों में जमा होगी पहली किश्त

रेल बजट में एमपी को 14,738 करोड़ रुपये का आवंटन, सेफ्टी, कवच, इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं यात्री सुविधाओं पर विशेष फोकस

एमपी : टीकमगढ़ कांग्रेस विधायक बुंदेला के आवास पर ईडी का छापा, सुबह पांच बजे पहुंची टीम, कार्रवाई जारी