राजस्थान : अंतिम संस्कार करके एमपी लौट रहा था परिवार, रास्ते में ट्रक में जा घुसी कार, 4 लोगों की मौत, 6 घायल

राजस्थान : अंतिम संस्कार करके एमपी लौट रहा था परिवार, रास्ते में ट्रक में जा घुसी कार, 4 लोगों की मौत, 6 घायल

प्रेषित समय :16:01:25 PM / Sun, Aug 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सवाई माधोपुर. सवाई माधोपुर जिले में आज रविवार 4 अगस्त को एक्सप्रेस हाईवे पर सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक कार अपने आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 गंभीर रूप से घायल हो गए. चारों मृतकों एमपी के रतलाम जिले के निवासी हैं. घायलों को भी सामान्य चिकित्सालय में ही भर्ती करवाया गया है. एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है.

सवाई माधोपुर पुलिस उप अधीक्षक हेमेंद्र बताया कि हादसे के शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के विक्रमगढ़ के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं. ये लोग बद्री विशाल गए हुए थे. बद्री विशाल में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन हुआ था. वहां परिवार की एक महिला की भागवत कथा सुनने के दौरान मौत हो गई थी. उसके बाद परिवार के लोग मृतक महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए उसका शव ऋषिकेश ले गए. ऋषिकेश में महिला का विधिवत रूप से अंतिम संस्कार कर दिया.

कार चालक को आ गई थी नींद की झपकी

उसके बाद ये लोग अपने घर लौटने के लिए रवाना हो गए. इसी दौरान सवाई माधोपुर जिले के भगवतगढ़ के पास आज सुबह उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया पता चला है कि कार चलाने के दौरान ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई थी. इससे वह कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी. दुर्घटना के दौरान कार ट्रक में फंस गई. हादसे के बाद ट्रक चालक ने डर के मारे उसकी स्पीड तेज कर दी. इससे कार ट्रक में फंसे हुए 1 किलोमीटर तक घसीटती चली गई. बाद में ट्रक का स्टाफ ट्रक को छोड़कर फरार हो गया.

मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल है

इस दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया और छह लोग घायल हो गए. सूचना पर एक्सप्रेस हाईवे की एम्बुलेंस से मृतकों के शव और घायलों को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया. मृतकों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल है. मृतकों की शिनाख्त राजन, मोनिका, रेखा और धापू प्रजापत के रूप में हुई है. इनके अलावा घायलों में पायल प्रजापत, बुलबुल प्रजापत, ज्योति प्रजापत, कृष्णा प्रजापत, शकील खान और एक मासूम बच्ची अनीता शामिल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के मकराना में दुखद हादसा, घर से खेलने निकले 4 बच्चे तालाब में डूबे, गहरे दलदल में फंसे शव मिले

राजस्थान : जल जीवन मिशन घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, पूर्व मंत्री का करीबी गिरफ्तार

विकास का सांप कर रहा पीछा, बचने के लिए 500 किमी दूर राजस्थान के इस मंदिर में पूरे परिवार ने ली शरण

भीषण बाढ़ से असम में 56 की मौत, एमपी-राजस्थान सहित 17 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

राजस्थान के किसानों की बल्ले-बल्ले, 65 लाख खातों में सरकार ने डाले 650 करोड़ रुपए