मुंबई इंडियंस की कप्तानी से भी हाथ धो सकते हैं हार्दिक पांड्या, इन खिलाडिय़ों का रिटेन कर सकता है एमआई

मुंबई इंडियंस की कप्तानी से भी हाथ धो सकते हैं हार्दिक पांड्या, इन खिलाडिय़ों का रिटेन कर सकता है एमआई

प्रेषित समय :15:38:20 PM / Sun, Aug 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. इंडियंस प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले टीमों में बदलाव की लगातार खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच मुंबई इंडियंस के खेमे से जुड़ी जो खबर सामने आई हैं, उससे हार्दिक पांड्या के फैंस निराश होंगे, क्योंकि रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या को ऑक्शन से पहले ही टीम कप्तानी के पद से हटा सकती है.

हार्दिक को टीम से भी रिलीज कर सकती है मुंबई इंडियंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रेंचाइजी हार्दिक पांड्या से सिर्फ कप्तानी वापस लेने के मूड में ही नहीं है, बल्कि उन्हें रिलीज भी कर सकती है. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2024 से पहले हार्दिक पांड्या को दोबारा अपनी टीम से जोड़ा था. तब हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के लिए कप्तानी कर रहे थे. मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को टीम में शामिल किया तो रोहित शर्मा से कप्तानी लेकर इस स्टार ऑलराउंडर को कप्तानी भी दे दी गई. लेकिन हार्दिक पांड्या कुछ खास कमाल नहीं कर सके और टीम टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच सकी.

इन खिलाडिय़ों को रिटेन कर सकती है मुंबई इंडियंस 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को अपने साथ बनाए रखना चाहती है. वहीं, टीम एक विदेशी खिलाड़ी को रिटेन करेगी. ऐसे में हार्दिक पांड्या को टीम रिलीज कर देगी.

इन्हें बनाया जा सकता है कप्तान 

मुंबई इंडियंस इस बार फिर से रोहित शर्मा को कप्तानी सौंप सकती है. अगर रोहित शर्मा कप्तानी के लिए तैयार नहीं हुए तो टीम सूर्यकुमार यादव को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंप सकती है. सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान हैं, इसलिए रोहित शर्मा उनकी कप्तानी में खेलने में सहज भी होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IPL : मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा से छिनी, हार्दिक पांड्या बनाए नए कप्तान

अगले साल आईसीसी ट्रॉफी में खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली, जय शाह ने कहा- सीनियर्स टीम में होंगे

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने भी लिया टी20 फॉर्मेट से संन्यास