जमानत पर बाहर आते ही लापता हो गया युवक, पिता ने याचिका लगाई, कहा हत्या होने का डर है, हाईकोर्ट ने कहा 20 अगस्त तक तलाश करें

जमानत पर बाहर आते ही लापता हो गया युवक, पिता ने याचिका लगाई, कहा हत्या होने का डर है, हाईकोर्ट ने कहा 20 अगस्त तक तलाश करें

प्रेषित समय :16:38:07 PM / Mon, Aug 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर संभाग स्थित बालाघाट जिले में रहने वाला एक युवक जमानत पर रिहा होने के बाद अचानक लापता हो गया. परिजनों ने अपने स्तर पर युवक की तलाश की जब उसका कहीं पता नहीं चल सका तो पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से भी गुहार लगाई. इसके बाद भी कोई जानकारी न मिलने पर अब हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे है.

हाईकोर्ट ने मामले में परिजनों ने कहा कि ऐसा अंदेशा है कि क ोई घटना हो गई है, जिसके चलते वह लापता है. हाईकोर्ट ने मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी बालाघाट को निर्देश दिए है कि युवक को तलाश कर हाईकोर्ट में पेश किया जाए.

बालाघाट निवासी रुपेश सिंह पिता धनसिंह का दो व्यक्तियों से विवाद होने पर कटंगी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मामले में रुपेश को एसडीएम कोर्ट में पेश किया,जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. कुछ दिन बाद रुपेश जमानत पर बाहर आ गया. जेल से बाहर आने के कुछ दिन बाद ही रुपेश अचानक लापता हो गया. रुपेश को परिजनों सहित अन्य रिश्तेदारों ने अपने स्तर पर तलाश किया लेकिन कहीं जानकारी नहीं मिली. बालाघाट पुलिस से भी शिकायत की. इसके बाद भी रुपेश सिंह का पता नहीं चल सका. परिजनों ने मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया. मामले में हाईकोर्ट एक्टिंग चीफ जस्टिस संजीव सचदेवा व जस्टिस विनय सराफ की डिवीजन बेंच ने गंभीरता से लेते हुए कहा कि अचानक ही एक युवक का इस तरह से गायब हो जाना मामला गंभीर है. हाईकोर्ट ने बालाघाट एसपी को निर्देशित किया है कि याचिकाकर्ता धनसिंह के बेटे रूपेश सिंह को को हर हाल में 20 अगस्त तक तलाश कर हाईकोर्ट के समक्ष पेश करे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : बाबा महाकाल के दर्शन करने बन गया फर्जी दरोगा, उलटा स्टार देख जीआरपी ने पकड़ा, फिर...

IMD का एलर्ट : एमपी के कई जिलों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

आईएमडी का एलर्ट : एमपी के कई जिलों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

एमपी के छतरपुर में बड़ा हादसा: कुएं में जहरीली गैस का रिसाव, चार लोगों की मौत

JABALPUR: यश सोनी-श्वेता यादव उप-महाधिवक्ता बने, एमपी शासन विधि विधायी कार्य विभाग ने जारी की सूची