प्रयागराज में जेठ ने अपने 3 दोस्तों के सात महिला को खेत में ले जाकर किया गैंगरेप, विरोध पर प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला

प्रयागराज में जेठ ने अपने 3 दोस्तों के सात महिला को खेत में ले जाकर किया गैंगरेप, विरोध पर प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला

प्रेषित समय :16:28:11 PM / Mon, Aug 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

प्रयागराज. प्रयागराज में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. उसका आरोप है कि जेठ और उसके दोस्त रात में नशे में उसके घर में घुस आये. उसे जबरन उठाकर खेत में ले गए. वहां पर उसके साथ गैंगरेप किया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. शोर मचाने पर प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया. जब उसकी तबीयत बिगडऩे लगी तो वे उसे छोड़कर भाग निकले.

महिला रात भर खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी रही. सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस और परिजन को सूचना दी. पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर है. महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी जेठ को हिरासत में ले लिया गया है. घटना रविवार को सरायममरेज इलाके की है.

डीसीपी अभिषेक भारती ने बताया, सरायममरेज की रहने वाली एक महिला की शादी उतरांव में हुई है. हालांकि वह 2 महीने से अपने मायके सरायममरेज में आकर रह रही थी. महिला ने बताया, रविवार रात में वह घर में दूसरे कमरे में सो रही थी. उसका आरोप है कि उसका जेठ नशे की हालत में तीन दोस्तों के साथ उसके घर में घुस गया. उसके बाद उसे उठाकर खेत में ले गए. जहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उसने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया.

डफरिन अस्पताल में चल रहा इलाज

महिला जब बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर भाग गए. सोमवार सुबह लोगों ने महिला को देखा तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सरकारी एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर अस्पताल ले जाया गया. वहां से रेफर किए जाने पर उसे एसआरएन अस्पताल ले आया गया जहां से मेडिकल के लिए उसे डफरिन अस्पताल में भेजा गया है. महिला का इलाज चल रहा है. उसकी हालत अभी गंभीर है. आरोपी जेठ को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

गैंगरेप की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

डीसीपी अभिषेक भारती के अनुसार, महिला के सिर में भी गंभीर चोट के निशान हैं. परिजनों ने अभी तक किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी है. गैंगरेप की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद होगी. उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रयागराज जंक्शन स्टेशन नहीं चलेंगी 22 गाडिय़ां, परिवर्तित मार्ग से चलाई जायेेंगी यह ट्रेन

यूपी: बस ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन की मौके पर मौत, 12 घायल, प्रयागराज से विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे

प्रयागराज में पटरी से उतरी मालगाड़ी, दिल्ली-हावड़ा रूट बाधित

यूपी : प्रयागराज में बड़ा हादसा, डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

UP: योगी सरकार ने लखनऊ और प्रयागराज पुलिस कमिश्नर समेत बदले 16 बड़े अधिकारी