यूपी : प्रयागराज में बड़ा हादसा, डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

यूपी : प्रयागराज में बड़ा हादसा, डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

प्रेषित समय :14:32:39 PM / Mon, Jun 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, हादसा सरायममरेज थाना इलाके के रस्तीपुर पेट्रोल पंप के पास हुआ. एक डंपर ने बाइक को रौंद डाला. हादसे में बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा सोमवार सुबह करीब छह बजे हुआ. हादसे में जान गंवाने वाले सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. जिसमें दो बेटों समेत मां भी शामिल है.

सरायममरेज थाना इलाके के रस्तीपुर पेट्रोल पंप के पास सुबह करीब छह बजे डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी. बाइक पर आठ माह की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे. टक्कर इतनी जोरदार थी की छिटककर सभी दूर जा गिरे और मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई. यह सभी जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे.

बारात से घर लौटते समय हुआ हादसा

जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द गांव के रहने वाले यह लोग रविवार को रिश्तेदारी में गए थे. वहां से बारात में हंडिया चले गए. बारात लौटने पर पांचों लोग एक बाइक से वापस घर चौकीखुर्द स्थित घर आ रहे थे. जैसे ही सरायममरेज के रस्तीपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे थे सामने से आ रहे डंपर ने कुचल दिया. सभी की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम
 
हादसे की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया. यह समाचार गांव में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग घर पर पहुंच गए. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में राहुल तो अन्य राज्यों में अखिलेश तलाश रहे हैं संभावनाएं

मोदी-बीजेपी से खटास के बीच संघ प्रमुख का यूपी में प्रवास

यूपी में ट्रांसफर पॉलिसी में हुआ बदलाव: सीएम योगी ने कैबिनेट मीटिंग में लिए 41 बड़े फैसले

यूपी : उपभोक्ताओं को बिजली विभाग का झटका, अब नया कनेक्शन लेना होगा महंंगा

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बिहार का दो लाख का इनामी बदमाश

गर्मी हुई जानलेवा: ओडिशा में 99 की ली जान, यूपी में 33 की मौत, मौसम विभाग ने दी यह चेतावनी