असम गैंगरेप केस: पुलिस हिरासत से भागकर तालाब में कूदा मुख्य आरोपी तफ्फजुल इस्लाम, मौत

असम गैंगरेप केस: पुलिस हिरासत से भागकर तालाब में कूदा मुख्य आरोपी तफ्फजुल इस्लाम, मौत

प्रेषित समय :09:08:01 AM / Sat, Aug 24th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

दिसपुर. असम के नगांव ढिंग गैंगरेप केस के मुख्य आरोपी तफ्फजुल इस्लाम की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि क्राइम सीन पर ले जाते वह पुलिस कस्टडी से भागकर तालाब में कूद गया. आरोपी के शव को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि सुबह 4 बजे उसे क्राइम सीन पर ले जाया जा रहा है तभी उसने तालाब में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि दो घंटे की तलाशी के बाद आरोपी का शव बरामद कर लिया गया. घटना गुरुवार शाम की है, जब तीन दरिंदों ने एक मासूम के साथ दरिंदगी की. ट्यूशन से लौटते वक्त 10वीं की एक छात्रा के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया और उसे सड़के के किनारे बेहोशी की हालत में छोड़ दिया. पीड़िता को किसी ने वहां नग्न अवस्था में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचित किया.

इसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में नगांव मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया. नाबालिग के साथ गैंगरेप को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. इस घटना के बाद पूरे राज्य में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ. स्थानीय लोग अभी भी इस घटना को लेकर इलाके में प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न संगठनों और निवासियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक अनिश्चितकालीन बंद की मांग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: कांग्रेस विधायक के घर असम पुलिस की दबिश, बेटे पर दर्ज है धोखाधड़ी का प्रकरण..!

असम सरकार का अह्म फैसला, मुस्लिम मैरिज एडं तलाक एक्ट किया रद्द, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने दी जानकारी

अब माता-पिता के साथ वक्त बिताने असम सरकार देगी दो स्पेशल छुट्टियां, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा फायदा