उत्तरप्रदेश: मथुरा में नामी अमोल पहलवान की भरी पंचायत में गोली मारकर हत्या

उत्तरप्रदेश: मथुरा में नामी अमोल पहलवान की भरी पंचायत में गोली मारकर हत्या

प्रेषित समय :09:15:38 AM / Sat, Aug 24th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मथुरा. शहर के नामी पहलवान अमोल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हैरान करने वाली बात यह है कि हत्या की ये पूरी वारदात एक भरी पंचायत में हुई, जिसमें करीब 100 से ज्यादा लोग इकट्ठा थे. अमोल पहलवान की हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो गए और शव को नेशनल हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस हल्का बल प्रयोग कर किसी तरह से जाम को खुलवाया. वहीं पुलिस ने आरोपी कृष्णा को भी गिरफ्तार कर लिया.

अमोल पहलवान की हत्या की यह पूरी वारदात शेरगढ़ थाना क्षेत्र के पैगाम गांव में घटी. शुक्रवार को पुरानी रंजिश को लेकर गांव में ही एक पंचायत हो रही थी. इसी पंचायत में नामी अमोल पहलवान भी आया हुआ था. देखते ही देखते पंचायत में गरमा-गरमी का माहौल बन गया और कृष्णा नाम के युवक ने अमोल पहलवान को गोली मार दी. मौके पर अमोल की मौत हो गई. अमोल की हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो गए और शव को नेशनल हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया.

जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अमोल के परिजनों और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं हुए.  SSP के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव को हाईवे से हटाया. जनवरी 2022 में ग्राम प्रधान रामवीर की कोकिलावन में परिक्रमा करते समय हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अमोल पहलवान को मुख्य आरोपी बनाया गया था. कुछ दिन पहले ही वह जेल से जमानत पर बाहर आया था और गांव में आराम से घूम रहा था. हालांकि रामवीर का बेटा कृष्णा बदले की आग से जल रहा था. वह एक मौके की तलाश में था, जिससे की अमोल की हत्या कर सके.

शुक्रवार को गांव में एक झगड़े को लेकर हो रही पंचायत हो रही थी. इसी पंचायत में अमोल और रामवीर का बेटा कृष्णा भी आया हुआ था. यहां पर कृष्णा को अमोल की हत्या करने का मौका सही लगा. फिर क्या था, कृष्णा ने भरी पंचायत में ही अमोल पहलवान को गोली मार दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तरप्रदेश: टोल टैक्स मांगे जाने से नाराज जेसीबी ड्राइवर ने उखाड़े बूथ, जमकर की तोड़फोड़

उत्तरप्रदेश में दुकानदार 1 जून से पान मसाला और तंबाकू एक साथ नहीं बेच पाएंगे

उत्तरप्रदेश : आगरा में जूता कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, 60 करोड़ बरामद