झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन राहुल और खडग़े से मिले, बोले- हम पूरी ताकत से सरकार चलाएंगे, चुनाव भी जीतेंगे

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन राहुल और खडग़े से मिले

प्रेषित समय :18:34:57 PM / Tue, Sep 3rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली/रांची. झारखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव को लेकर आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. हेमंत सोरेन ने कहा कि शिष्टाचार मुलाकात हुई. अब हम झारखंड विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे. हम पूरी ताकत से सरकार चलाएंगे और भविष्य में चुनाव भी जीतेंगे.

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन और राहुल गांधी की मुलाकात मल्लिकार्जुन खडग़े के दिल्ली स्थित आवास पर हुई. इस दौरान तीनों के बीच लंबी चर्चा हुई है. इन तीनों के बीच किन- किन मुद्दों को लेकर बात हुई यह आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि मुलाकात में विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति, गठबंधन की मजबूती सहित कई मद्दों पर बात हुई है.

दिल्ली में नए झारखंड भवन का उद्घाटन

हेमंत सोरेन का दिल्ली दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण है. हेमंत एक तरफ राजनीतिक रणनीति साधने में लगे हैं तो दूसरी तरफ सीएम ने आज दिल्ली में नए झारखंड भवन का उद्घाटन किया. इस मौके पर मंत्री डॉ. रामेश्वर फरांव और सत्यानंद भोक्ता सहित कई अधिकारी मौजूद रहे. दिल्ली के कनॉट प्लेस में बंगला साहिब रोड पर नया झारखंड भवन बनाया गया है.

प्रदेश अध्यक्ष बदलने के बाद झारखंड में कांग्रेस एक्टिव

झारखंड में कांग्रेस भी प्रदेश अध्यक्ष बदलने के बाद से पार्टी को स्थानीय स्तर पर मजबूत करने की कोशिश कर रही है. विधायकों के अब तक के प्रदर्शन उनके विधानसभा चुनाव में जीत की संभावनाओं पर भी विचार कर रही है. हेमंत सोरेन इस मुलाकात में कांग्रेस के साथ राज्य में कैसे इस गठबंधन को मजबूत किया जाए इस पर चर्चा हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में हेमंत कैबिनेट में मंत्री बने रामदास सोरेन, गवर्नर ने दिलाई शपथ

चंपई सोरेन की जासूसी करते पकड़े गए झारखंड पुलिस के दो दारोगा, असम सीएम का खुलासा

असम के सीएम का खुला ऑफर: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और चंपई को बीजेपी में शामिल होना चाहिए

झारखंड : बीजेपी में शामिल होने पर चंपाई सोरेन बोले- मेरी किसी से मुलाकात नहीं हुई, मैं जेएमएम में ही रहूंगा

झारखंड: Ex सीएम चंपई सोरेन ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान