उत्तरप्रदेश : मॉडल के साथ दरिंदगी, फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर बुलाया फिर कार में किया गैंगरेप

उत्तरप्रदेश : मॉडल के साथ दरिंदगी, फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर बुलाया फिर कार में किया गैंगरेप

प्रेषित समय :11:28:44 AM / Tue, Sep 3rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तीन युवकों ने मिलकर एक मॉडल के साथ गैंगरेप किया, उसके बाद होटल में ले जाकर भी उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित मॉडल ने चिनहट थाने में तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया है कि वह पेशे से एक मॉडल है. आरोपियों ने उसे फिल्मों में काम दिलवाने के नाम पर उसके साथ दरिंदगी की. पीड़िता ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती विपिन सिंह नाम के युवक से हुई थी. वो कानपुर से लखनऊ उससे मिलने पहुंची थी. यहां आरोपी विपिन ने उसे कार में बिठाया और फिर उसे एक होटल में ले गया.

पीड़िता के मुताबिक उसके होटल में जाने के बाद वहां आरोपी के तीन दोस्त और आ गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विनय सिंह, ईनाम सिंह और विपिन सिंह के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है और मॉडलिंग करती है. आरोपी ने उसे फोन कर एक डायरेक्टर से मिलाने के लिए लखनऊ बुलाया था. वो 28 अगस्त चिनहिट के मटियारी चौराह पर पहुंची थी.

पीड़िता लखनऊ पहुंची तो विपिन उसका इंतजार कर रहा था. इसके बाद आरोपी विपिन स्कॉर्पियो से उसे होटल ले गया. होटल में एक युवक को फिल्म का डायरेक्टर बताकर उसकी मुलाकात कराई, इसके बाद सभी आरोपी उसे छोड़ने के बहाने गाड़ी में उसके साथ बैठ गए. पीड़िता के मुताबिक उन लोगों ने रास्ते में उसे कुछ सुंघाया जिसके बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया, फिर तीनों उसे होटल के कमरे में ले गए, जहां फिर से उसके साथ गैंगरेप किया गया. जब पीड़िता की आंखें खुलीं तो वह होटल के कमरे में थी. उसके शरीर पर चोट के निशान थे.

इसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी. पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. तीसरे की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रयागराज में जेठ ने अपने 3 दोस्तों के सात महिला को खेत में ले जाकर किया गैंगरेप, विरोध पर प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला

MP: बीमा एजेंट युवती के साथ गैंगरेप, पॉलिसी कराने के बहाने बुलाया था घर..!

आंध्र प्रदेश में तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप कर हत्या, 6वीं-7वीं के 3 छात्रों ने सबूत मिटाने नहर में फेंकी लाश