बेटी की उम्र की लड़की को डेट कर रहे हैं हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट

बेटी की उम्र की लड़की को डेट कर रहे हैं हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट

प्रेषित समय :11:22:56 AM / Wed, Sep 4th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

हाल ही में वेनिस फिल्म फेस्टिवल का कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें कई महान हस्तियां पहुंची. इस बीच हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट भी रेड कार्पेट पर दिखाई दिए. इस दौरान वह ब्रैड पिट अकेले नहीं थे बल्कि उनकी नई गर्लफ्रेंड इनस डी रेमन भी दिखाई दिए. दोनों को साथ देख फैंस की एक्साइटमेंट लेवल भी काफी ज्यादा बढ़ गई. कपल ने अपना रिश्ता ऑफिशियली कर दिया. तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन हैं वेनिस फिल्म फेस्टिवल में ब्रैड पिट के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आने वालीं  इनस डी रेमन?

आपको बता दें कि ब्रैड पिट और हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली एक दूसरे से अलग हो गए हैं और अब ब्रैड जिस हसीना को डेट कर रहे हैं वो इनस डी रेमन जो कि पेशे से ज्वेलरी इंडस्ट्री में हैं. जो तस्वीर सामने आ रही हैं उसमें ब्रैड पिट अपनी नई गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़े रेड कॉर्पेट पर दिख रहे हैं. जहां एक्टर 60 साल के हो गए हैं वहीं इनकी गर्लफ्रेंड 34 साल की हैं.

इनस डी रेमन ज्वेलरी का व्यापार करती हैं. फिलहाल इनस पिछले तीन साल से ‘अनिता को ज्वेलरी’ में vice president के पद पर काम कर रही हैं. इसके अलावा, इनस डी रेमन एक न्यूट्रिशनिस्ट भी हैं जो लोगों को फिट रहने के लिए डाइट बताती हैं. वो सर्टिफाइड हेल्थ कोच हैं और साल 2019 में इन्होंने इंस्टिट्यूट फॉर इंटिग्रेटिव न्यूट्रीशन से इसका लाइसेंस लिया है. इनस ने स्विट्जरलैंड के यूनिवर्सिटी ऑफ जिनेवा से पढ़ाई की थी और यहां से इन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में बैचलर की डिग्री हासिल की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हाईकोर्ट ने फिल्म इमरजेसीं पर सेंसर बोर्ड, कंगना रनौत को जारी नोटिस..!

राजकुमार राव की एक्शन फिल्म का एलान, पहला पोस्टर जारी

MP हाईकोर्ट में कंगना की फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ याचिका