थाई स्लिट आउटफिट पहन नेहा मलिक ने दिखाईं मदहोश कर देने वाली अदाएं

थाई स्लिट आउटफिट पहन नेहा मलिक ने दिखाईं मदहोश कर देने वाली अदाएं

प्रेषित समय :11:31:36 AM / Wed, Sep 4th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं में फैंस को अपने हुस्न का दीवाना बना देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एकट्रेस नेहा मलिक ने एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगा दिया है।

भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें शेयर कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।उनका लेटेस्ट स्टनिंग लुक देखकर फैंस एक बार फिर से बेकाबू हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान रेड कलर का बेहद ही सेक्सी आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वो किलर लुक्स में पोज देती हुई इंटरनेट का पारा गर्म करने में लगी हुई हैं।

बालों को हाई पोनीटेल लुक में बांधकर और साथ ही न्यूड मेकअप कर के एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।नेहा मलिक की इन तस्वीरों को शेयर किए कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन फैंस उनकी इन फोटोज पर खुद को लाइक्स और कॉमेंट्स करने से नहीं रोक पा रहे हैं।बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही आए दिन पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजकुमार राव की एक्शन फिल्म का एलान, पहला पोस्टर जारी

फिल्म 'इमरजेंसी' को अभी तक नहीं मिला सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट, कंगना ने कहा- मिल रही रेप की धमकी

कंगना रनौत को बड़ा झटका, रोक दिया गया इमरजेंसी फिल्म का सर्टिफिकेशन