ऐश्वर्या ने जड़ा सास जया बच्चन को थप्पड़? जानिए क्या है पूरा सच

ऐश्वर्या ने जड़ा सास जया बच्चन को थप्पड़? जानिए क्या है पूरा सच

प्रेषित समय :15:21:38 PM / Wed, Sep 4th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यह खबर लंबे समय से मीडिया में है. दावा यहां तक किया जा चुका है कि ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन से तलाक लेने जा रही हैं. अब इस मामले में एक नया दावा किया गया है. कहा जा रहा है कि हाल ही में ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन के बीच सास-बहू वाली लड़ाई हुई. दावा यह भी है कि ऐश्वर्या ने इस झगड़े के बाद अपनी सास को थप्पड़ जड़ दिया. आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस खबर का सच क्या है?

जया बच्चन को थप्पड़ मारे जाना का इसने किया दावा

दरअसल, उमेर संधू नाम के एक एक्स यूजर ने ऐश्वर्या और जया के बीच झगड़े का दावा किया है. उसने 27 अगस्त को एक्स पर ऐश्वर्या-अभिषेक और जया की तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, ऐश्वर्या राय ने कल हुए सास-बहू के झगड़े के बाद सास जया बच्चन को थप्पड़ मारा. उमेर संधू ने अपनी प्रोफाइल में खुद को लंदन में निवासरत, ओवरसीज सेंसर बोर्ड का सदस्य, दक्षिण एशिया का सबसे विवादित नं. 1 एडल्ट 18+ पत्रकार और फिल्म समीक्षक बताया है.

वाकई ऐश्वर्या राय ने जया बच्चन को थप्पड़ मारा?

बड़ा सवाल यही है कि उमेर संधू के दावे में कितनी सच्चाई है. तो बता दें कि यह खबर एकदम बेबुनियाद है. दरअसल, उमेर संधू ने दावा किया है कि कल (26 अगस्त) को जया और ऐश्वर्या का झगड़ा हुआ है. जबकि हकीकत यह है कि 26 अगस्त को जया बच्चन मुंबई में ही नहीं थीं. वे 27 अगस्त की रात ही बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता बच्चन के साथ कहीं से वापसी करती हुईं मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं. हालांकि, यह साफ़ नहीं हुआ है कि वे कहां से लौटी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड में डेब्यू करना किसी सपने के सच होने जैसा है : निमृत कौर

बॉलीवुड स्टार्स की फेवरेट जगह है मालदीव, जानिए घूमने में कितना आएगा खर्च

बॉलीवुड कपल पर नोरा फतेही का विवादित बयान

महाराष्ट्र: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के शिवसेना में शामिल होने की संभावना, इस सीट से उतार सकती है पार्टी

बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी करने जा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू