युध्रा का पहला गाना साथिया रिलीज, सिद्धांत और मालविका की दिखी केमिस्ट्री

युध्रा का पहला गाना साथिया रिलीज, सिद्धांत और मालविका की दिखी केमिस्ट्री

प्रेषित समय :11:33:15 AM / Thu, Sep 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत युध्रा का पहला गाना साथिया रिलीज हो चुका है। इस गाने को शंकर एहसान लॉय ने कंपोज किया है और प्रतिभा सिंह बघेल और विशाल मिश्रा ने गाया है। गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं। गाने में सिद्धांत और मालविका मोहनन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने का वीडियो शेयर करते हुए निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर लिखा, बदले के दिल में, प्यार अपना रास्ता खोज लेता है। साथिया, अभी रिलीज हुआ।

युध्रा 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रवि उदयवार द्वारा निर्देशित, युध्रा 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में, युध्रा की टीम ने फिल्म से सिद्धांत और मालविका के पोस्टर को भी रिलीज किया है। एक पोस्टर में मालविका को कैमरे की ओर देखते हुए काले रंग का टॉप और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है। सिद्धांत को सूट पहने और स्वैग दिखाते हुए धूम्रपान करते देखा जा सकता है।

कुछ दिन पहले युध्रा का ट्रेलर भी जारी किया था। ट्रेलर में हम सिद्धांत को गुस्से वाले मोड में देख सकते हैं। ट्रेलर में मालविका मोहनन को आकर्षक रूप में और राघव जुयाल को खतरनाक खलनायक शफीक की भूमिका में दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है। युध्रा एक्शन फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें काफी धमाकेदार एक्शन देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोविड के चलते यह फिल्म पोस्टपोन हो गई थी और अब इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजकुमार राव की एक्शन फिल्म का एलान, पहला पोस्टर जारी

फिल्म 'इमरजेंसी' को अभी तक नहीं मिला सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट, कंगना ने कहा- मिल रही रेप की धमकी

कंगना रनौत को बड़ा झटका, रोक दिया गया इमरजेंसी फिल्म का सर्टिफिकेशन