रिव्यू: कॉल मी बे- इस सीरीज को देखना एक चुनौती

 रिव्यू: कॉल मी बे- इस सीरीज को देखना एक चुनौती

प्रेषित समय :10:00:35 AM / Sat, Sep 7th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन सीरीज में दम नहीं है. इस सीरीज के 8 एपिसोड को देखना खुद में एक चुनौती की तरह है. सीरीज में अनन्या पांडे ‘बेला चौधरी’, वीर दास ‘सत्यजीत’, गुरफतेह पीरजादा ‘नील’, वरुण सूद ‘प्रिंस’ और विहान समत ‘अगस्त्य’ के किरदार में नजर आ रहे हैं.

कहानी- इस सीरिज में एक ऐसी लड़की है जो कभी किसी बात को लेकर तनाव नहीं लेती. उसे हर चीज से प्यार है. बेला चौधरी उर्फ ​​बे की शादी एक अमीर बिजनेसमैन परिवार में हो जाती है, लेकिन वह इस बात से खुश नहीं है क्योंकि उसका पति अगस्त्य उसे समय नहीं दे पाता. वह खुद को अकेला पाती है. तभी एक दिन बे की मुलाकात प्रिंस से होती है, जो उसका जिम ट्रेनर है. वह उससे अट्रैक्ट हो जाती है. एक दिन अगस्त्य दोनों को एक साथ पकड़ लेता है और फिर वह बे को घर से बाहर निकाल देता है.

एक झटके में बे अमीर से गरीब बन जाती है. वह अपने घर भी जाती है, लेकिन वहां भी उसे कोई रखना नहीं चाहता. उसे उम्मीद थी कि उनका भाई जरूर उसका साथ देगा, लेकिन उसका भाई भी उनसे पति के सपोर्ट में ही रहता है.इसी बीच बे की मुलाकात उसी न्यूज चैनल में काम करने वाले एक रिपोर्टर नील से होती है. नील उसे नौकरी पर रख लेता है क्योंकि नील बे के टैलेंट को अच्छे से समझ चुका था. सीरीज में आपको अनन्या का चुलबुली अंदाज पसंद आ सकता है. कुल मिलाकर देखा जाए तो आप इस सीरीज को एक बार जरूर देखने की हिम्मत कर सकते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-