अंकिता लोखंडे पति विक्की के साथ हुई रोमांटिक

अंकिता लोखंडे पति विक्की के साथ हुई रोमांटिक

प्रेषित समय :10:56:08 AM / Wed, Sep 11th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों बहुत आकर्षक और स्टाइलिश लग रहे हैं। इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और उनके प्रशंसक उनकी जोड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं।  अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की। जोड़ी दमदार लग रही है। ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है।

नेचुरल मेकअप लुक चुना है। बालों का पोनीटेल बनाया है और स्टड इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ लुक को पूरा किया है। उनके पति विक्की जैन सफेद टी-शर्ट, मैचिंग ब्लेजर और ट्राउजर में शानदार दिख रहे थे। वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते और कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। क्लिप में आगे अंकिता को बाथटब में पोज देते हुए दिखाया गया है।

अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, "हमने अपना मिडिल नाम 'हॉट एंड सैसी' रखा है।" उनके एक प्रशंसक ने अभिनेत्री की पोस्ट पर टिप्पणी की, "यह सबसे हॉट जोड़ी है।" एक अन्य यूजर्स ने कहा, "यह हॉट है।" बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में एक पारंपरिक समारोह में बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी।

अंकिता लोखंडे ने साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना की भूमिका निभाई थी। उनके एक्टिंग करियर को इस शो ने ऊंचाइयों तक पहुंचाया। इस शो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मानव की भूमिका निभाई थी। अंकिता लोखंडे (39) को आखिरी बार विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में देखा गया था। इसका निर्देशन, सह-लेखन और सह-निर्माण रणदीप हुड्डा ने किया है, जिन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-