JABALPUR: मंगाया था चना पुलाव, भेज दिया चिकन पुलाव, ओमती थाना पहुंचे युवक ने कहा कि जानबूझकर की गलती..!

JABALPUR: मंगाया था चना पुलाव, भेज दिया चिकन पुलाव, ओमती थाना पहुंचे युवक ने कहा कि जानबूझकर की गलती..!

प्रेषित समय :21:08:00 PM / Thu, Sep 12th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवादाता, जबलपुर.एमपी के जबलपुर में एक युवक आकाश कांंत दुबे पुलाव से भरी प्लेट लेकर थाना पहुंच गया. जहां पर उसने यह कहते हुए रेस्टारेंट संचालक पर कार्यवाही की मांग कर डाली कि भूख लगने पर रसल चौक स्थित दुकान से चना पुलाव मंगाया था, रेस्टारेंट संचालक ने चिकन पुलाव भेज दिया. आकाशकांत दुबे ने इस मामले की शिकायत खाद्य विभाग से की है. वहीं रेस्टारेंट संचालक का कहना है कि हमारे यहां शाकाहारी पुलाव ही दिया जाता है, जांच करा ली जाए. जो भी आरोप लगाए जा रहे है बेबुनियाद है.

बताया गया है कि राइट टाउन स्थित एक कैफे हाउस में काम करने वाले आकाश कांत ने अपने साथी को 30 रुपए देते हुए रसल चौक स्थित जबलपुर रेस्टारेंट से चना पुलाव बुलवाया. जैसे ही आकाश ने चना पुलाव खाने के लिए प्लेट में रखता है तो उसे कुछ टुकड़े दिखाई दिए. आकाश का कहना है कि ये चिकन के टुकड़े है. आकाश ने पहले उक्त पुलाव की जांच कराई तो उन्होने कहा कि नानवेज के टुकड़े है. इसके बाद आकाशकांत दुबे ओमती थाना पहुंच गया. जहां पर उसने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि हमने चना पुलाव मंगाया था चिकन पुलाव भेज दिया. शिकायतकर्ता आकाश कांत दुबे ने यह भी कहा कि इससे पहले भी उसने जबलपुर रेस्टोरेंट से कई बार चना पुलाव ऑर्डर किया है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि चना पुलाव में चिकन आया हो. आकाशकांत दुबे का कहना है कि इस मामले में रेस्टारेंट संचालक पर कार्यवाही की जाए. वहीं पुलिस का कहना है कि मामला फूड विभाग व उपभोक्ता फोरम से जुड़ा हुआ है. ऐसे में इस केस को लेकर वहां पर संपर्क किया जाए.

हमारे यहां पर शाकाहारी भोजन ही मिलता है-

इस मामले को लेकर रसल चौक स्थित रेस्टारेंट के संचालक  संचालक मोहम्मद आयूब का कहना है कि हमारे यहां पर शुद्ध शाकाहारी चना पुलाव, दाल-चावल,  सब्जी-रोटी ही मिलती है. कभी भी हमारे यहां पर नॉनवेज नहीं बनाया गया है. चाहे तो पुलिस-प्रशासन इसकी जांच कर सकता है. फूड विभाग ने चना पुलाव के सैंपल  जांच के लिए लैब पहुंचा दिए है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-