जूस में मूत्र मिलाकर पिलाने वाला दुकानदार गिरफ्तार, लोगों ने की धुनाई

जूस में मूत्र मिलाकर पिलाने वाला दुकानदार गिरफ्तार, लोगों ने की धुनाई

प्रेषित समय :10:01:13 AM / Sat, Sep 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. लोनी बॉर्डर पर खुशी जूस कॉर्नर के नाम से एक दुकान है. दुकान पर लोगों ने आरोप लगाया है कि वो लोगों को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाता था जिसे रंगे हाथ पकड़ा गया है. वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दुकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके दुकान से एक प्लास्टिक की कैन को को भी जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि कैन में पैशाब भरा हुआ है. पुलिस ने जांच के लिए कैन को लैब भेज दिया है.

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में बने खुशी जूस कॉर्नर के मालिक आमिर खान अपनी दुकान पर आने वाले ग्राहकों को जूस में पेशाब मिलाकर पिला रहा था. जूस में पेशाब मिलाने की खबर जैसे ही लोगों को मिली पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने जूस में मूत्र मिलाकर पिलाने की जानकारी पुलिस को दी. जैसे ही पुलिस को इस मामले की शिकायत मिली तो पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्रवाई करते हुए दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को आरोपी की दुकाने से एक प्लास्टिक की केन में भरे 1 लीटर पेशाब भी मिला है.

जूस में पेशाब (मानव मूत्र) मिलाकर बेचने की इस घटना के बाद लोगों मे काफी रोष और आक्रोश है. गुस्साए स्थानीय निवासियों ने जूस की दुकान लगाने वाले दुकानदार को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के दौरान इस मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो पर लोग इस दुकानदार की हरकत पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-