एमपी : आर्मी सोल्जर ने ब्लैकमेल कर महिला को होटल में बुलाया, रेप कर गुप्तांग में डाला गिलास

एमपी : आर्मी सोल्जर ने ब्लैकमेल कर महिला को होटल में बुलाया, रेप कर गुप्तांग में डाला गिलास

प्रेषित समय :19:57:43 PM / Sat, Sep 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बार फिर एक महिला के साथ हैवानियत का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोपी आर्मी का सोल्जर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया. दर्द से कराहती महिला किसी तरह पुलिस थाने पहुंची और अपनी आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीडि़त महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस के मुताबिक पीडि़त महिला दर्द से कराहती हुई काफी तकलीफ में महिला थाने आई थी. जिसने पुलिस को बताया कि उसके साथ संजय यादव नाम के शख्स ने होटल में रेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास डाला. पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि संजय यादव के पास उसका एक वीडियो है जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसे होटल में बुलाया था और वहां पर हैवानियत की.

पुलिस ने बताया कि आरोपी संजय यादव यूपी के इटावा का रहने वाला है और वर्तमान में असम में सेना में नायक के पद पर पदस्थ है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पता चला है कि करीब डेढ़-दो साल पहले मऊ आर्मी केंटीन में महिला व आरोपी की पहचान हुई थी और फिर दोनों में दोस्ती हो गई और आरोपी पीडि़त महिला के घर आने जाने लगा. इसी दौरान एक दिन आरोपी ने महिला का नहाते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा. होटल में बुलाकर हैवानियत करने के बाद आरोपी ने महिला से पैसों की डिमांड की थी और पीडि़ता एटीएम से पैसा निकालने की बात कहकर उसके चंगुल से भागी और पुलिस थाने पहुंच गई. पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-