राजस्थान का दूल्हा खुश नहीं कर पाया एमपी की दुल्हन को, थाना पहुंचा मामला, लगाए यह आरोप

राजस्थान का दूल्हा खुश नहीं कर पाया एमपी की दुल्हन को

प्रेषित समय :18:43:45 PM / Tue, Sep 10th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अजमेर. राजस्थान में लुटेरी दुल्हन के हम कई मामले सुनते हैं. लेकिन राजस्थान के अजमेर संभाग के ब्यावर क्षेत्र से एक अनोखा मामला सामने आया है. जब पति अपनी पत्नी को खुश नहीं कर सका तो उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई. लेकिन युवक ने शादी के नाम पर रुपए ऐंठने का मामला दर्ज कराया है.

दरअसल, दोनों ब्यावर के चांगगेट पर आपस में झगड़ा कर रहे थे. युवक युवती को अपने साथ ले जाना चाहता था लेकिन वह उसके साथ नहीं गई. मौके पर भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया.

दुल्हन मध्य प्रदेश के सतना की रहने वाली

युवती ने पुलिस को बताया कि वह मध्य प्रदेश के सतना क्षेत्र की रहने वाली है. यहां पर वह कैसे आई इस बात का उसे खुद को ही नहीं पता. लेकिन वह युवक के साथ नहीं रहना चाहती क्योंकि वह उसके साथ सुखी नहीं है. युवती का कहना है कि उसे अपने पिता के पास भिजवाया जाए.

दूल्हा बता रहा दुल्हन के जाने की अलग ही वजह

वहीं युवक का कहना है कि पिछले गुरुवार को मोनू नाम के लड़के ने 2 लाख रुपए लेकर युवती से शादी करवाई. साथ ही एक एग्रीमेंट भी दिया है. वह अपनी पत्नी को लेकर मार्केट भी गया. वहां उसे साड़ी और अन्य सामान दिलवा दिया, लेकिन जब महंगे सामान नहीं दिलाए तो दुल्हन नाराज हो गई और फिर युवक को पहचानने से तक मना कर दिया.

राजस्थान के कुंवारों के मामले नहीं थमते

राजस्थान में लुटेरी दुल्हन का यह पहला मामला नहीं है. अमूमन राजस्थान में हर महीने औसतन 15 मामले सामने आते हैं. ज्यादातर मामले ग्रामीण क्षेत्र के होते हैं. गिरोह ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाते हैं जो काफी उम्र बीतने के बाद भी कुंवारे रहते हैं और शादी के लिए लड़की ढूंढते रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-