सरकारी अधिकारी बन 7 राज्यों में 15 शादी, सुहागरात का सेक्स टेप बनाकर करता था ब्लैकमेल, ऐसे हुआ गिरफ्तार

सरकारी अधिकारी बन 7 राज्यों में 15 शादी, सुहागरात का सेक्स टेप बनाकर करता था ब्लैकमेल, ऐसे हुआ गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:34:25 PM / Sat, Sep 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने शादी को ही ठगी का धंधा बना लिया. अभी तक आरोपी ने 7 अलग-अलग राज्यों में 15 शादियां की हैं. जिन महिलाओं से उसने शादी की उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उनकी रिकॉर्डिंग कर ली, फिर उनसे अलग होकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. एक मामले में ओडिशा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान बिरंची नारायण नाथ (43) के रूप में हुई है. वह अंगुल जिले में छेंदीपाडा का रहने वाला है. वह विभिन्न मैट्रिमोनियल साइट पर अपना अकाउंट बनाकर रखता था. इन प्रोफाइल में वह खुद को सरकारी ऑफिसर बताता. किसी में वह खुद को रेलवे अधिकारी तो कहीं खुद को आयकर विभाग का बड़ा अधिकारी बनकर बात करता था.

किसी बहाने से झगड़ा कर पत्नी से अलग हो जाता

पुलिस के अनुसार आरोपी खासतौर पर बड़ी उम्र की विधवा, एक बच्चे की मां या तलाकशुदा महिलाओं को ही टारगेट करता था. पूछताछ में पता चला कि वह अब तक ओडिशा, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हरियाणा दिल्ली में करीब 15 महिलाओं से शादी कर चुका है. वह पहले शादी के नाम पर महिलाओं के परिजनों से मोटा दहेज मांगता फिर किसी बहाने से झगड़ा कर महिला से बिना तलाक लिए अलग रहने लगता और फिर सोशल मीडिया पर सेक्स की वीडियो डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था.

पुलिस ने इस तरह किया मामले का खुलासा

पुलिस के अनुसार ताजा मामले में कटक की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी. महिला का आरोप है कि आरोपी बिरंची नारायण नाथ ने उससे शादी कर उससे करीब 5 लाख का सोना ठगा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर जब बिरंची नारायण नाथ को गिरफ्तार किया तो पहले उसने पूछताछ में सहयोग नहीं किया. सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया. उसके पास सरकारी कर्मचारी होने के फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं. इसके अलावा उसके मोबाइल फोन से जिन महिलाओं के साथ उसने शादी की उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के वीडियो मिले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-