बिग बॉस फेट अब्दु रोजिक की टूट गई शादी, 5 महीने पहले की थी सगाई, बोले- मिलेगा जल्द उसका असली प्यार

बिग बॉस फेट अब्दु रोजिक की टूट गई शादी, 5 महीने पहले की थी सगाई

प्रेषित समय :17:46:44 PM / Wed, Sep 18th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है, जिससे उनके फैंस परेशान हैं. 3 फीट के अब्दु ने अपनी सगाई के 5 महीने बाद ही मंगेतर से सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं. अब्दु ने खुद इस बारे में बात करते हुए ऐसा करने के पीछे ही वजह भी बताई है. आइए जानते हैं.

अब्दु रोजिक ने इस साल 24 अप्रैल को सगाई की थी. उन्होंने ्रश्व के शारजाह की रहने वाली 19 साल की अमीरा से सगाई की थी, जिसकी फोटोज भी अब्दु ने शेयर की थी. इसके बाद से ही फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. अब्दु ने कहा था कि वह 7 जुलाई को शादी करेंगे, लेकिन बीच में ही उनका और उनकी मंगेतर का रिश्ता टूट गया है. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अब्दु ने इसके बारे में बताया.

अब्दु ने कहा, जैसे-जैसे हमारा रिश्ता आगे बढ़ा, मुझे कुछ सांस्कृतिक मतभेदों का सामना करना पड़ा. इससे हमारा फैसला काफी प्रभावित हुआ. मुझे उम्मीद है कि सही समय आने पर मुझे मेरा प्यार फिर मिल जाएगा. अब्दु ने आगे बताया, मैं आए दिन कोई न कोई परेशानी और दिक्कत से गुजरता हूं. इसके लिए मुझे एक ऐसा पार्टनर की जरूरत होती है, जो मानसिक रूप से मजबूत हो और आगे के सफर में साथ दे इसलिए मुझे अपना फैसला बदलना पड़ा. बता दें कि अब्दु के इस फैसले से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि वे उनके निकाह का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-