अमेरिका में किया वादा निभाने सुबह-सुबह करनाल पहुंचे राहुल गांधी

अमेरिका में किया वादा निभाने सुबह-सुबह करनाल पहुंचे राहुल गांधी

प्रेषित समय :09:35:47 AM / Fri, Sep 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

करनाल. हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुबह-सुबह करनाल पहुंच गए. लोग नींद में ही थे कि राहुल गांधी यहां पर एक परिवार से मुलाकात करने आ पहुंचे. हालांकि, यह कोई चुनावी दौरा या प्रचार से जुड़ा मामला नहीं था. विदेश में घायल युवक के परिवार से मिलने राहुल गांधी यहां पर आए थे. जानकारी के अनुसार, करनाल में गांव गोघड़ीपुर में एक परिवार से राहुल गांधी ने सुबह 5 बजे मुलाकात की. हुआ यूं कि डंकी रूट के जरिये से विदेश गए युवाओं के परिजनों से मिलने राहुल पहुंचे थे.

हाल ही में राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर गए थे और वहां पर हरियाणा के कुछ युवकों ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी. युवकों ने बताया था कि वह डंकी रूट के जरिये यूएस आए हैं. उनमें से एक युवक अमित मान हैं, जो कि अमेरिका मे ट्रक चलाते थे और एक एक्सीडेंट में घायल हो गए थे. वहां पर भी राहुल ने उनसे मुलाकात की थी और कहा था कि वह उसके गांव जाएंगे और परिजनों से मुलाकात करेंगे. इसी कड़ी में राहुल गांधी शुक्रवार सुबह सुबह राहुल अमित के घर पर पहुंचे और करीब सवा घंटे तक रुके रहे और परिजनों से बातचीत की. इस दौरान मीडिया ने राहुल से सवाल किए. लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. राहुल ने इस दौरान परिवार के साथ फोटो भी खींचवाई.

घायल अमित मान की मां ने बताया कि उन्होंने बेटे को घर गिरवी और जमीन बेचकर अमेरिका भेजा था.  मां ने बताया कि राहुल गांधी से बेटे के बारे में बातचीत की है. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने केवल चाय पी. उन्होंने बताया कि एकदम से राहुल यहां पहुंचे. उन्हें, उनके दौरे के बारे में जानकारी नहीं है. सुबह सुबह भी राहुल ने वीडियो कॉल के जरिये बेटे के साथ बात की. गौरतलब है कि अमित मान एक ट्रक हादसे का शिकार हो गए थे और अब उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है. परिवार ने बताया कि अब बेटे की सेहत में सुधार हो रहा है. इस मुलाकात के बाद करनाल में ही वीरेंद्र राठौर के फार्म के हाउस के बाहर भी राहुल गांधी पहुंचे और घरौंडा से  कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौर से भी मुलाकात की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-